Trending Videos

Shahid Maliya in Yaad Jaaye Na-Filmynism

Yaad Jaaye Na : जैब व आस्था संग ‘प्यार के समंदर’ की सैर करा रहे शाहिद माल्या

बॉलीवुड (Bollywood) को जम्मू कश्मीर (Jammu & Kashmir) की हंसी वादियों से एक और प्रतिभाशाली चेहरा जैब भट्ट (Zaib Bhat) के रूप में मिलने जा रहा है। जी हां, जैब का नया गाना ‘याद जाये न’ (Yaad Jaaye Na) टीसीरीज से रिलीज हुआ है, जिसमें उनके साथ हैं खूबसूरत आस्था अभय (Ashtha Abhay)। गाने में आपको कृति अग्रवाल (Kriti Agrawal) भी प्यार के समंदर में डुबकी लगतीं दिख जाएंगी। इस खूबसूरत गाने को अपनी आवाज दी है मशहूर सिंगर शहीद माल्या (Shahid Maliya) ने।

Advertisement

जैब भट्ट (Zaib Bhat) के इस नये गाने ‘याद जाये न’ (Yaad Jaaye Na) को गाया है मशहूर सिंगर शहीद माल्या (Shahid Maliya) ने, जबकि म्यूजिक राज सेन का है। इसके सह निर्माता चन्दन सेठी, लिरिक्स निरंजन कुमार का है। डायरेक्टर संजीव कुमार राजपूत हैं। बता दें कि इस प्रोजेक्ट इम्तियाज भट्ट का है, जो जैब भट्ट के पिता भी हैं और वे वेव फिल्म प्रोडक्शन के ओनर हैं। याद जाये न का फसर््ट लुक भी बेहद आकर्षक था, जिसको लेकर गाने के प्रति दर्शकों में पहले से ही उत्सुकता थी।

जैब भट्ट (Zaib Bhat) पावर लिफ्टिंग में जम्मू-कश्मीर में चैम्पियनशिप पावर ऑफ द ईयर का खिताब जीत चुके हैं और उनके पास श्याद जाये न गाने के अलावे और 5 गाने हैं, जो आने वाले कुछ महीनों में टी सीरिज से ही रिलीज होंगे। इसके साथ ही उनकी एक फिल्म नॉट रीचेबल भी आने वाली है, जिसमें उनके अपोजिट मुग्धा गोडसे होंगी और फिल्म में शक्ति कपूर और शाहबाज खान भी रहेंगे। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। जैब की दूसरी फिल्म ट्रैफिकिंग है, जिसमे बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार नजर आयेंगे।

Have your say