Bolly

Akshay Kumar and Rohit Shetty Film Sooryavanshi-Filmynism

‘थलाइवी’ व ‘चेहरे’ के साथ कोरोना ने ‘सूर्यवंशी’ को भी लटकाया, OTT पर होगी रिलीज!

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग लड़ रहे हैं, तो दूसरी तरफ उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) की रिलीज पर बार-बार तलवार लटक रही है। कई बार चेंज के बाद इस साल रिलीज करने का ऐलान किया गया, पर एक बार फिर से इसके रिलीज को टाल दिया गया है। 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म को फिलहाल अनिश्चितकाल तक के लिए टाला गया है। हालांकि खबर तो यह आ रही है कि इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को ओटीटी प्लेटफाॅर्म (OTT Platform) पर रिलीज किया जा सकता है।

Advertisement

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक अगर थिएटर फिर से ज्यादा लंबे वक्त तक बंद रहे तो निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर सकते हैं। सूत्र के अनुसार ‘अगर कोरोना (Corona) का प्रकोप कम नहीं हुआ और सिनेमाहॉल फिर से नहीं खुले…अगर ऑडियंस सिनेमाघरों में नहीं आ रही है…या कुछ राज्यों में सिनेमाघरों को खोला जा रहा है और कुछ राज्यों में नहीं….तो इस स्थिति में अब हम दूसरे ऑप्शन्स पर भी विचार कर रहे हैं। हो सकता है कुछ राज्यों में या देशों में इस थिएटर में रिलीज किया जाए और कुछ जगह डिजिटल। मतलब हम अब और ज्यादा इसकी रिलीज को आगे नहीं बढ़ाएंगे। अब बस बेस्ट ऑप्शन की तलाश कर रहे हैं।

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ के अलावा इस महीने रिलीज होने जा रहीं दो और फिल्में कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ और अमिताभ बच्चन और इमरान ‘हाश्मी’ की चेहरे भी स्थगित हो गई है।

बता दें कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इस मल्टी स्टारर फिल्म के पिछले साल यानी 2020 के जून में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से देश में लॉकडाउन लागू हो गया और थिएटर्स बंद होने की वजह से कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। साल के अंत तक थिएटर्स खोल दिए गए, लेकिन महामारी के डर से किसी भी पड़े निर्देशक ने अपनी फिल्म रिलीज करने का अनाउंस नहीं किया। हालांकि इस साल कई और फिल्में रिलीज होनी हैं, जिसमें सूर्यवंशी (Sooryavanshi) भी थी। अब महाराष्ट्र में फिर से लॉकडाउन की स्थिति बन रही है ऐसे में फिल्म को फिर से स्थगित कर दिया गया है।

Have your say