Bhojpuri

Pawan Singh and Harshika Punecha in Prem Pukar-FIlmynism

लंदन की गलियों में पवन सिंह और हर्षिका पुनेचा ने किया ‘प्रेम पुकार’, अब देखेगा भारत!

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘प्रेम पुकार’ (Prem Pukar) का पोस्टर और ट्रेलर जल्द ही लांच किया जाएगा। बता दें कि इस महंगी फिल्म की शूटिंग लंदन के खूबसूरत लोकेशन पर हुई है, जिसमें पवन सिंह के साथ नैन-मटक्का की हैं खूबसूरत अभिनेत्री हर्षिका पुनेचा (Harshika Poonacha) ने। फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा व शिवांशु पांडेय ने बताया कि फिल्म भले अंग्रेजों की धरती पर बनी है, लेकिन स्वैग तो पूरा भोजपुरिया ही है।

Advertisement

फिल्म के डायरेक्टर के अनुसार फिल्म ‘प्रेम पुकार’ (Prem Pukar) की शूटिंग ऑक्सफोर्ड, कैम्ब्रिज, विंडसर कैसल, ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट जैसे मनोरम लोकेशन में शूट किया है। पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म प्रेम पुकार यशी फिल्म्स प्रा. लि. व जुम्बिया एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और डिवाइन फिल्म प्रोडक्शन यूके के बैनर तले बनने वाली फिल्म है। इस फिल्म को भोजपुरी पर्दे पर एक से बढ़ कर एक सफल फिल्में देने वाले निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म ‘प्रेम पुकार’ में पवन सिंह और हर्षिका पुनिचा के साथ दीपक सिन्हा, पदम् सिंह, माया यादव, अनुराधा सिंह, संजय महानंदा, महिमा गुप्ता और अनन्या भी हैं। फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा व शिवांशु पांडेय हैं, जबकि लाइन प्रोड्यूसर यूके के विपुल शर्मा हैं।

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रेम पुकार’ (Prem Pukar) को लेकर पवन सिंह (Pawan Singh) बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि प्रेम पुकार लाजवाब कहानी पर बनी है। लंदन के लोकेशन में भोजपुरी कहानी दर्शकों के लिए खास अनुभव वाला होगा।यह फिल्म अपनी माटी से दूर लंदन में अपने संस्कृति और संस्कारों को जिंदा रखे हुए है। पवन सिंह कहते हैं कि इस फिल्म में हमलोगों ने बहुत मेहनत की है। मेरी कोस्टार हर्षिका (Harshika Poonacha) का काम भी लोगों को बहुत पसंद आएगा।

Have your say