Celebrities

Suman Patel

Lockdown effect : इडली-गोलगप्पे बना रहीं सुमन पटेल, टिकटाॅक पर चल रही मस्ती

फोन-पे गर्ल (PhonePe Girl) के नाम से मशहूर अभिनेत्री सुमन पटेल (Suman Patel) इन दिनों लाॅकडाउन को इंज्वाॅय कर रही हैं। पति के साथ किचेन में टेस्टी डिशेज बनाने से लेकर टिकटाॅक (TikTok) पर फनी वीडियोज पोस्ट कर रही हैं। बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देशभर में जारी लाॅकडाउन (Lockdown) को लेकर टीवी व बाॅलीवुड स्टार अपने-अपने इंटरेस्ट के हिसाब से खाली समय को इंज्वाॅय कर रहे हैं।

Advertisement

फिल्मीनिज्म (Filmynism) से बातचीत में अभिनेत्री सुमन पटेल (Suman Patel) ने बताया कि लाॅकडाउन में किचेन का सारा काम खुद से ही करती हूं, साथ ही खाली समय में ढेर सारे टिकटाॅक वीडियोज (TikTok Videos) भी बनाती हूं। सुमन ने बताया कि सुबह सुबह सबसे पहले योगा करती हूं, इसी दौरान थोड़ा एक्सरसाइज भी कर लेती हूं। सुमन ने बताया कि वर्कआउट करने का अभी अच्छा मौका है। ऐसे तो हमेशा समय की दिक्कत होती है, पर लॉकडाउन के कारण खुद पर ध्यान देने के लिए अच्छा समय मिल गया है। फिर ब्रेकफास्ट के बाद टीवी देखना और दोस्तों व फैमिली मेंबर्स से गप्पे मारना भी आजकल रूटीन में शामिल हो गया है। सुमन ने बताया कि लाॅकडाउन के दौरान तो मैंने कई वेबसीरीज भी देख ली हैं। सुमन कहती हैं कि मैंने इस दौरान कई बार गोलगप्पे बनाए हैं। गाजर का हुअला, इडली, डोसा, उत्त्पम, समोसा आदि बनाती हूं, ताकि इसी बहाने कुछ मन लगता रहे। ऐसे भी किचेन में कुछ समय जरूर गुजारना चाहिए, इससे मन को शांति मिलती है।

पति रजनीश बाबा मेहता के साथ सुमन

बता दें कि पिछले साल अभिनेत्री सुमन पटेल (Suman Patel) ने क्रिएटिव डायरेक्टर रजनीश बाबा मेहता (Rajnish Baba Mehta) से शादी की है। दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत है। समय-समय पर सुमन अपने पति के साथ की फोटो शेयर करती रहती हैं। रजनीश भी स्टोरी भी बहुत अच्छी लिखते हैं। लिखने के शौकीन रजनीश का ब्लाॅग भी है, जिसपर वे रेगुलर अपने दिल की बात लिखते रहते हैं। लाॅकडाउन में समय बिताने के सवाल पर सुमन कहती हैं कि यू तो काम छोड़कर घर पर बैठना किसी को भी अच्छा नहीं लगता है, पर अभी जब पूरी दुनिया कोरोना (Corona) महामारी के कहर से कराह रही है, ऐसे में घर पर बैठना ही एकमात्र आप्शन है, जिसे हर किसी को स्वीकार करना चाहिए।

लाॅकडाउन बढाने को लेकर अभिनेत्री सुमन पटेल साफ साफ कहती हैं कि अभी का जो माहौल है, ऐसे में लाॅकडाउन को कुछ दिन और बढा देना चाहिए। केंद्र सरकार इस मामले पर बहुत अच्छा काम कर रही है, फिर भी सोशल डिस्टेंसिंग के लिए लाॅकडाउन को कुछ दिन और बढा देना चाहिए। ऐसे भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लाॅकडाउन के अलावा और कोई आप्शन भी नहीं है।

लाॅकडाउन (Lockdown) में पूरा देश अपने घर में बंद है। टीवी से लेकर बाॅलीवुड तक का काम ठप पड़ा है। कैटरीना कैफ से लेकर मौनी राॅय तक किचेन में टेस्टी टेस्टी डिशेज बना रही हैं। अभी कलाकार या तो घर बैठे आराम फरमा रहे या फिर अपने सोशल अकाउंट के जरिये लोगों को अवेयर कर रहे हैं। इधर, लाॅकडाउन बढाने की बात पर हामी भरती हुईं सुमन पटेल कहती हैं कि अभी जो माहौल है, ऐसे में हमसब को सतर्क रहना चाहिए। केंद्र सरकार इस मुद्दे पर बहुत अच्छा काम कर रही है। मेरी मानें तो लाॅकडाउन को अभी कुछ दिन और बढा देना चाहिए, क्योंकि कोरोना पाॅजिटिव (Corona Positive) के मामले लगातार बढते ही जा रहे हैं और ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के अलावा हमारे पास या सरकार के पास अन्य कोई आप्शन नहीं है।

Have your say