Gossip Masala

Ankita Lokhande-Filmynism

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड की बाहों में कर रहीं मस्ती

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड व टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने ब्वाॅयफ्रेंड की बाहों में फुर्सत के पलों को इंज्वाॅय कर रही हैं। बता दें कि सुशांत के साथ पवित्र रिश्ता से पाॅपुलर हुई यह जोड़ी को लोग अब तक नहीं भूल पाए हैं। अब खबर है कि अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता 2 में भी दिखने वाली हैं और इसी को लेकर वे इन दिनों बिजी भी हैं। पर, इस बीच अपने ब्वाॅयफ्रेंड विक्की जैन के साथ खूब इंज्वाॅय भी कर रही हैं।

Advertisement

सीरियल पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन को लेकर अंकिता लोखंडे काफी चर्चा में हैं। अंकिता अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। वह काफी समय से ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को डेट कर रही हैं। अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया के जरिए अक्सर विक्की जैन के लिए प्यार जताती रहती हैं। अंकिता विक्की के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। एक बार फिर अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ अपना खास वीडियो साझा करने की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इन तस्वीरों में वे दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं।

अंकिता लोखंडे ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें अंकिता लोखंडे ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के अलावा अन्य दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी नजर आ रही हैं। वीडियो में अंकिता को विक्की और उसके अन्य दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है। इन तस्वीरों में उन्होंने एक ग्रे हुडी और मैचिंग शॉर्ट्स पहने हुए हैं। अंकिता लोखंडे के मजाकिया हाव-भाव साबित करते हैं कि उन्होंने उन सभी के साथ आउटिंग का सबसे ज्यादा एन्जॉय किया है।

अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि जितना हो सके आज में डूब जाओ-दृश्य, आवाज, महक, भावनाएं, जीत और दुःख। यह हमारी रोजाना की जिंदगी में हैं लेकिन हम अक्सर इन्हें लेना भूल जाते हैं और वास्तव में इनकी सराहना करते हैं।

अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने सीरियल पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन को लेकर खासी सुर्खियों में हैं। पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन दर्शकों की मांग पर रिलीज किया गया है। सीरियल में अर्चना का किरदार अंकिता लोखंडे ही निभा रही हैं, पर मानव के किरदार में इस बार शहीर शेख नजर आ रहे हैं।

Have your say