Bolly

Sushant Singh Rajput with his Father-Filmynism

Sushant Singh Rajput के पिता को कोर्ट से झटका, 11 जून को रिलीज होगी Nyaay: The Justice

दिवगंत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता कृष्ण किशोर सिंह (KK Singh) को दिल्ली हाईकोर्ट से झटका मिला है। दरअसल, कृष्ण किशोर सिंह की दायर उस याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया, जिसमें सुशांत के जीवन पर बनने वाली फिल्म पर रोक लगाने की मांग की गई थी। बता दें कि न्याय: द जस्टिस (Nyaay: The Justice) 11 जून को रिलीज हो रही है।

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जिंदगी पर फिल्म बनाई जा रही है, जिसका नाम न्याय: द जस्टिस (Nyaay: The Justice) है। हालांकि यह फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे के ऊपर बन रही फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की थी। याचिका में सुशांत के पिता ने किसी को भी फिल्म में उनके बेटे का नाम अथवा इससे मिलते-जुलते नाम के इस्तेमाल को रोकने का आग्रह किया गया था। अब इस पर फैसला सुनाते हुए दिल्ली हाई कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी है।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता की उस याचिका पर फैसला सुनाया गया, जिसमें उन्होंने सुशांत की लाइफ पर बनने वाली चार फिल्मों के निर्माण और रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी। इन फिल्मों में न्याय द जस्टिस, सुसाइड ऑर मर्डर: ए स्टार वाज लॉस्ट, शशांक और एक अनाम फिल्म शामिल है। जस्टिस संजीव नरूला की बेंच ने इस याचिका पर फैसला सुनाया।

बता दें, फिल्म न्याय: द जस्टिस (Nyaay : The Justice) की रिलीज डेट 11 जून है। कोर्ट का फैसला आने के बाद अब फिल्म रिलीज की जा सकती है। दिलीप गुलाटी के निर्देशन में बनी फिल्म न्याय द जस्टिस की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। फिल्म में टीवी एक्टर जुबैर खान सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित किरदार की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती की भूमिका में होंगी। तो वहीं शक्ति कपूर इस फिल्म में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के चीफ राकेश अस्थाना का किरदार निभाएंगे।

Have your say