Bolly

Sushant Singh Rajput-Filmynism

तब सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए थे, आपको पता है क्यों?

14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन हुए एक साल हो जाएगा। एसएसआर की रहस्यमयी मौत (SSR Death Mystery) की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है। सीबीआई ने अब तक अपनी फाइनल रिपोर्ट जमा नहीं की है और इधर सुशांत के फैंस अब तक इंसाफ (Justice For SSR) की मांग किए हुए हैं। आज हम आपको एक ऐसा वाकया बताएंगे, जो आप शायद नहीं जानते होंगे। दरअसल, एक बार सुशांत ने अपने सभी सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट कर दिए थे, आपको पता है ऐसा उन्होंने क्यों किया था?

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को इतना वक्त बीत जाने के बाद भी उनके फैंस के लिए यह यकीन कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी फैमिली, दोस्त और फैंस उन्हें याद कर आज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। यह तो हर किसी को पता है कि सुशांत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे, लेकिन जब एक दिन अचानक सुशांत ने अपने सभी सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट कर दिए थे तब उनके फैंस हैरान हर गए थे। यह बात आपको भी शायद नहीं पता होगा।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत साल 2019 में तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने अचानक ही अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए थे। एक्टर के ऐसा करने से उनके फैंस एक दम हैरान रह गए थे, हालांकि बाद में सुशांत सिंह राजपूत ने बाद में एक इंटरव्यू में बताया था कि आखिर उन्होंनो क्यों सभी सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट कर दिए थे।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने एक इंटरव्यू में पोस्ट डिलीट करने की असली वजह का खुलासा किया था। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया था, मैं अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म का प्रयोग हमेशा ही अपने वास्तविक विचारों, अपने काम और अपने लिए की नई योजनाओं के एक ऑनेस्ट डॉक्यूमेंटेशन के रूप में भी करता हूं, ताकि जब भी मुझे जरूरत हो मैं अपने विचारों को उनकी धारणाओं में वापस ढूंढ सकूं, और उनके मूवमेंट को देख सकूं। यह बातें सुनकर सुशांत के फैंस को भी लगा होगा कि आखिर ऐसा उन्होंने क्यों किया था।

National-Online-Quiz-Competitio

Have your say