Bolly

सुषमा स्वराज की बायोपिक करना चाहती हैं तापसी

तापसी पन्नू हमेशा कुछ अलग करना चाहती हैं. अब उन्होंने यह कहकर फिल्म डायरेक्टर को रेस कर दिया है कि वे शुरू से ही सुषमा स्वराज की बायोपिक करना चाहती थीं.
बता दें कि पूर्व विदेश मंत्री व भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj

) पंचतत्व में विलीन हो गईं हैं. सुषमा स्वराज देश की एक दमदार व्यक्तित्व की धनी थीं. उनका राजनीतिक सफर कुछ ऐसा रहा कि ना सिर्फ उनकी पार्टी परंतु देश का हर इंसान उनका प्रशंसक रहा है. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कह दिया है कि यदि मुझे कभी सुषमा स्वराज जी का बॉयोपिक ऑफर किया गया, तो मैं जरूर करना चाहूंगी.

फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन पर तापसी पन्नू ने कहा कि मैं हमेशा से उनकी फैन रही हूं. जब स्कूल में पढ़ती थी और मुझसे मेरा फेवरिट नेता पूछा जाता था तो मैं सुषमा जी का नाम लेती थी और शायद अभी भी वही मेरी पसंदीदा रही हैं. टीवी पर मैं उनका पूरा भाषण सुनती थी.
तापसी ने कहा कि सुषमा जी एक सशक्त नेता और बेहतरीन इंसान थीं. मैं सुषमाजी की फैन हूं और हमेशा रहूंगी. उनकी बॉयोपिक करने की बात पर तापसी ने कहा, क्यों नहीं. बड़े पर्दे पर सुषमाजी को जीने का मौका मिलेगा तो कभी नहीं छोड़ूंगी. इतनी महान और बेहतरीन नेता की बायॉपिक कौन नहीं करना चाहेगा. वहीं, विद्या बालन ने भी सुषमा स्वराज की बॉयोपिक करने की इच्छा जताई है. अब देखना है सुषमा स्वराज की बायोपिक कब बनती है, कौन बनाता है और सबसे बडी बात सुषमा का किरदार कौन निभाएगा.

1 comment

  1. मुझे भी यही लगता है कि सुषमा जी की बायोपिक तापसी, विद्या बालन या फिर कंगना ही कर सकती है।

    Reply

Have your say