Television

टीवी इंडस्ट्री क्वीन एकता कपूर 15 नए शो का करने जा रही हैं धमाका

टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता ने एक बार फिर अपना दमखम साबित कर दिया है. एकता आगामी सीज़न या पूरी तरह से नए प्रॉजेक्ट्स के लिए कुछ नई स्क्रिप्ट्स पर काम कर रही हैं. लगभग 15 नए शो के रिलीज़ के साथ जिसमें मौजूदा शो का नया सीजन भी शामिल है.

दरअसल ख़बरों की माने तो एकता लॉकडाउन के दौरान बहुत सी स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं. वे आगामी महीनों में विभिन्न शैलियों से 15 शो रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं. इनमें से कुछ मौजूदा शो की फ्रैंचाइज़ी हैं, जैसे कि ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3, पंचबीट 2, देव डीडी सीज़न 2 इत्यादि. जबकि नए शो में ममभाई, बिच्छू का खेल, डार्क 7 व्हाइट आदि शामिल होंगे.

बाकी के अन्य निर्माता फ्रेश कॉन्सेप्ट्स और कहानियों में ढलने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. वहीं एकता ने अपने बहुत से प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू करा दी है. दर्शक स्क्रीन पर एकता के नए शो का जादू फिर से देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आगामी सूची में बेकाबी, हू इज़ योर डैडी सीज़न 2, पौराशपुर, हैलोजी, अपहरण सीजन 2, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3, डॉ डोन, इश्कियापा, पंचबीट 2, हैशटैग, देव डीडी सीज़न 2 जैसे कुछ सबसे सफल प्रोजेक्ट्स की फ्रेंचाइजी के नए एपिसोड शामिल हैं, जबकि उनके ब्रांड न्यू शो के तौर पर ममभाई, बिच्छू का खेल, डार्क 7 व्हाइट, एलएसडी, क्रैश, बैंग बैंग, मैरिड वुमन और कार्टेल दिखाए जाएंगे.

Have your say