Bolly

Suhana Khan-Shahrukh Khan Daughter-Filmynism

सुहाना खान ने क्यों डिलीट कर दी अपनी फोटोज, वजह कहीं तो ये तो नहीं!

बाॅलीवुड के किंगखान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) खुद तो करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते ही हैं, अब उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी लाखों युवाओं के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। सुहाना अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर जब भी कोई फोटोज या वीडियोज शेयर करती हैं, उनके फैंस का प्यार लाइक व कमेंट के रूप में बरसने लगता है। पर, ऐसा क्या हो गया कि सुहाना ने हाल में पोस्ट अपनी ग्लैमरस फोटोज (Suhana Khan Photos) डिलीट कर दी।

Advertisement

बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं स्टारकिड्स में से एक हैं। उनकी लोकप्रियता किसी मायने में बॉलीवुड कलाकारों से कम नहीं है। दरअसल, संडे को सुहाना ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया लेकिन अब सुहाना ने उन तस्वीरों को डिलीट कर दिया है।

सुहाना खान ने एक बार खुद कहा था कि मुझे 12 साल की उम्र से ही मेरी स्किन टोन की वजह से बदसूरत कहा गया। ये उन लोगों द्वारा किया गया जो पूरी तरह परिपक्व थे। बता दें सुहाना खुलकर अपनी बात रखने के लिए भी जानी जाती हैं।

सुहाना खान (Suhana Khan) ने न्यूयॉर्क के एक खूबसूरत रेस्टोरेंट की फोटो शेयर की थीं। इस दौरान वह डीप नेक ब्लैक कलर की ड्रेस और परफेक्ट मेकअप के साथ नजर आईं। उन्होंने गले में गोल्डन कलर का ‘ओम’ पेंडेंट पहना हुआ था और बालों का टाइट बन बनाया। उनके ‘ओम’ पेंडेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस तस्वीर पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, सुहाना की कजिन आलिया छिब्बा सहित फैंस ने कमेंट किया। पर, अचानक यह फोटो डिलीट हो जाती है, तो उनके लाखों करोड़ों फैंस को यह सोचना लाजिमी हो गया कि आखिर सुहाना ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

https://www.instagram.com/p/CNO-XtYB9Me/?utm_source=ig_web_copy_link

सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी यह तस्वीरें (Suhana Khan Photos) क्यों डिलीट की हैं इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया है। उन्होंने अपनी तस्वीरों पर कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है। सुहाना सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होती रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि हो सकता है उन्होंने इसी वजह से तस्वीरें डिलीट कर दीं। बता दें कि सुहाना इससे पहले ट्रोलिंग के खिलाफ बात कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि उनके चेहरे से लेकर सांवले रंग को लेकर भद्दी टिप्पणियां की गईं। कई बार ऐसा हुआ है कि उनके रंग को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट किए गए हैं, इसलिए माना जा रहा है कि हो सकता है सुहाना ने इसी कारण अपनी फोटोज डिलीट किए हों।

https://www.instagram.com/p/CNQVOFLhMJb/?utm_source=ig_web_copy_link

Have your say