Bolly

Vikram Vedha-Hrithik Roshan and Saif Ali Khan-Filmynism

Vikram Vedha : ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की जोड़ी पर्दे पर करेगी ‘वॉर’

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को जल्द ही आप पर्दे पर एक साथ देखने वाले हैं। ‘वॉर’ (War) फिल्म के लंबे समय बाद अब अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) की हिंदी रीमेक है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल में हैं। ऋतिक इसमें कॉप विक्रम के रोल में हैं, वहीं सैफ गैंगस्टर वेधा की भूमिका प्ले करेंगे।

Advertisement

खबर है कि आरिजिनल फिल्म की डायरेक्टर जोड़ी पुष्कर-गायत्री इन दिनों मुंबई में हैं। वो लोकेशन ढूंढने में बिजी हैं। मूल फिल्म की कहानी तो चेन्नई में सेट थी, रीमेक में प्लॉट लखनऊ में सेट है। फिल्मसिटी, मड आईलैंड, साउथ मुंबई के अलग अलग इलाके बतौर लोकेशन ढूंढे जा रहे हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इसमें कॉप विक्रम के रोल में हैं, वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) गैंगस्टर वेधा की भूमिका प्ले करेंगे। मूल फिल्म में इन्हें आर माधवन और विजय सेतुपति ने प्ले किया था।

सूत्र बताते हैं कि हिंदी फिल्म के लिए मुख्य रोल के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) को भी अप्रोच किया गया था, पर फाइनली ऋतिक और सैफ पर बात बनी। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आदिपुरूष में भी विलेन के रोल में हैं। ऋतिक (Hrithik Roshan) के लिए यह पहला मौका होगा, जब वो वर्दीधारी कॉप के किरदार में होंगे। फिल्म में दो एक्ट्रेसेज के रखे जाने की बात की जा रही है।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) चूंकि अगले महीने से ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) पर जुट रहे हैं। खबर तो यह है कि वे ‘द नाईट मैनेजर’ की रीमेक शुरू करने वाले थे, मगर अब तारीखें ‘विक्रम वेधा’ को चली गई हैं। नतीजतन, उनके मेकर्स ने बताया कि तारीखों का मसला उत्पन्न हो गया है। ऐसे में इसकी शूटिंग ‘विक्रम वेधा’ के बाद होगी। यहां हीरोइन की कास्टंिग हो चुकी है। दिशा पाटनी इसमें ऋतिक के अपोजिट होंगी। बहरहाल, दोनों को पर्दे पर साथ देखने वालों के लिए वाकई अच्छी खबर है। दोनों को एक साथ देखना फिल्मी फैंस के लिए बड़ी बात है।

Have your say