Gossip Masala

Shahab Ali and Samantha Akkineni in The Family Man 2-Filmynsim

The Family Man 2 में Samantha Akkineni व Shahab Ali के बीच क्यों काट दिए गए इंटिमेट सींस?

वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) रिलीज के बाद से ही दर्शकों के लिए टाॅक प्वाइंट बना हुआ है। हर कोई इस वेबसीरीज की तारीफ कर रहा है, इसके किरदार की तारीफ कर रहा है। मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) हों या फिर चेल्लम सर (Chellam Sir)। राजी के किरदार को भी लोगों ने खूब पसंद किया है। अब खबर आ रही है कि राजी और साजिद के बीच इंटिमेट सींस भी थे, जिसे फाइनली काट दिया गया। यह खुलासा किया है वेबसीरीज में नेगेटिव रोल करने वाले शहाब अली (Shahab Ali) ने। उन्होंने कहा कि समांथा (Samantha Akkineni) और मेरे बीच के इंटिमेट सीन को एडिट की दिया गया।

Advertisement

द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) वेब सीरीज में समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के परफॉर्मेंस की हर कोई तारीफ कर रहा है। सीरीज में थोड़ा बहुत दिखाने की कोशिश की गई है कि राजी यानी समांथा अक्किनेनी और साजिद यानी शहाब अली (Shahab Ali) के बीच कुछ इमोशंस क्रिएट हो गए थे। राजी दिल ही दिल में साजिद को पसंद करने लगी थी। अब शहाब अली ने एक इंटरव्यू में इस बात को कन्फर्म भी कर दिया है। शहाब ने कहा कि सिर्फ इंटीमेट सीन्स ही नहीं एडिट किए गए, बल्कि ये तो एक प्रॉसेस होता है। शो लंबा है तो बाद में एडिटिंग होती ही है। ऐसा नहीं है कि कोई खास सीन एडिट कर दिया गया। ऐसा भी नहीं है कि यह सीन जानबूझकर काट दिया गया।

सिर्फ वही सीन्स रखे गए जो कि जरूरी और लॉजिकल थे। हमारे कुछ सजेस्टिव सीन्स थे जिनसे पता लग रहा था कि दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया है, लेकिन क्रिएटर्स को लगा कि इन सीन्स का कोई मतलब नहीं निकल रहा।

वेब सीरीज में समांथा (Samantha Akkineni) और शहाब (Shahab Ali) दोनों ने एस्क्ट्रीमिस्ट का रोल निभाया है। दोनों भारत पर अटैक करने की कोशिश में होते हैं। समांथा श्रीलंकन तमिलियन राजी बनी हैं। शहाब ने कश्मीरी का रोल निभाया है। शहाब बताते हैं, सिर्फ वही सीन्स रखे गए जो कि जरूरी और लॉजिकल थे। जब पूछा गया कि सीन्स में क्या फिजिकल इंटिमिसी थी? इस पर उन्होंने जवाब दिया, हमारे कुछ सजेस्टिव सीन्स थे जिनसे पता लग रहा था कि दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया है। लेकिन क्रिएटर्स को लगा कि इन सीन्स का कोई मतलब नहीं निकल रहा। इसलिए उन्हें एडिट कर दिया गया। कई सीन्स एडिट किए गए हैं, इसमें कुछ नया नहीं है। बता दें कि द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इस सीरीज के हर एक्टर की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

Have your say