Television

Divya-Agarwal-Varun-Sood

दिव्या अग्रवाल व वरुण सूद के बीच आई ‘वो’, ब्रेकअप के बाद फैंस से कहा-हर रिश्ते कैरेक्टर की वजह से ही नहीं टूटते

‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर रहीं अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वरुण सूद से ब्रेकअप कर लिया है। इस ब्रेकअप की अनाउंसमेंट करती हुईं दिव्या ने एक लंबा-चैड़ा पोस्ट लिखकर अपने दिल की बात कही है। दिव्या अग्रवाल अपने पोस्ट में लिखा है कि जिंदगी में कई बार ऐसे मोड़ आते हैं जब ऐसे फैसले लेना हमारी मजबूरी हो जाती है। दोनों के ब्रेकअप के बीच एक्ट्रेस मधुरिमा रॉय का नाम जुड़ने लगा है।

Advertisement

आकांक्षा डामर, जयपुर।
टेलीविजन स्टार Bigg Boss OTT की विनर दिव्या अग्रवाल और उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दिव्या और वरुण का ब्रेकअप हो चुका है दिव्या ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वह वरुण से अलग हो चुकी है। दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए इस बात का कंफर्मेशन दिया है उन्होंने लिखा जिंदगी एक सर्कस है हर किसी को खुश रखने की कोशिश करो और कुछ भी उम्मीद मत करो।

दिव्या अग्रवाल ने लिखा कि मेरे साथ जो भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती ठीक है मैं औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं जिस तरीके से जीना चाहती हूं। मैं वास्तव में उसके साथ बिताए सभी खुशी के पल को महत्व देती हूं और उससे प्यार करती हूं। वह एक बहुत अच्छा लड़का है वह हमेशा मेरा बेस्ट फ्रेंड रहेगा। कृपया मेरे फैसले का सम्मान करें। हालांकि थोड़े दिन पहले ही दिव्या ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वह वीडियो में काफी खुश दिखाई दे रहे थे एक-दूसरे के साथ दिव्या ने इससे पहले प्रियंक शर्मा को डेट किया था पर प्रियंक शर्मा की बिग बॉस में एंट्री के बाद उन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

दिव्या अग्रवाल ने अपने पोस्ट में लिखा है कि जिंदगी में कई बार ऐसे मोड़ आते हैं जब ऐसे फैसले लेना हमारी मजबूरी हो जाती है। दिव्या की इस पोस्ट के साथ ही फैन्स का दिल टूट चुका है और अब इस मामले में एक्ट्रेस मधुरिमा रॉय का नाम जुड़ने लगा है।

बता दें कि वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल टीवी इंडस्ट्री के काफी पसंदीदा कपल है। इन दोनों की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है वरुण सूद को डज्ट एस ऑफ स्पेस मैं बतौर कंटेस्टेंट देखा गया है, जिसमें दिव्या अग्रवाल भी कंटेस्टिंग थी वहीं से दोनों एक-दूसरे को डेट करना शुरू हुए। उसके बाद वरुण सूद को कलर्स पर खतरों के खिलाड़ी में भी देखा गया, जहां दिव्या अग्रवाल ने वरुण को बहुत सपोर्ट किया उसी तरह बिग बॉस में वरुण ने भी दिव्या को बहुत सपोर्ट दिया। दोनों 5 साल से एक-दूसरे के साथ थे खबर यह भी थी कि वह इस साल शादी करने वाले हैं उन्होंने साथ में घर भी खरीदा था। पर अब उन्होंने ऐलान कर दिया है कि वह एक दूसरे के साथ नहीं है।

Have your say