Bhojpuri

Akshara Singh and Nirahua-Filmynism

आम्रपाली दुबे क्वारंटीन हुईं, तो निरहुआ ने चुपके से अक्षरा सिंह संग रचा ली शादी!

भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dineshlal Yadav Nirahua) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने शादी कर ली है। जी हां, वो इस कोरोना काल (Corona Era) में। निरहुआ ने ये शादी तब की, जब आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Corona Positive) को कोराना हो गया और वे कोरोनटाइन हो गई हैं। निरहुआ व आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी में सबसे आदर्श जोड़ी मानी जाती है। ऐसे में निरहुआ का अक्षरा के साथ शादी की बात पूरे इंडस्ट्री में आग की तरह फैल गई।

Advertisement

दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dineshlal Yadav Nirahua) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की शादी वाकई चैंकाने वाली है, पर घबराइए नहीं। यह पूरा माजरा फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka Baap Angootha Chhap) के सेट का है। जहां निरहुआ और अक्षरा एक दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं और सात फेरे भी ले रहे हैं। हालांकि एक वीडियो में निरहुआ शर्मा भी रहे हैं, लेकिन बात जब फिल्म की हो तो कलाकारों को स्क्रीन के लिए शादी भी करनी पड़ती है। यही निरहुआ और अक्षरा ने किया। वैसे भी सोशल मीडिया पर इनदोनों की शादी की बात जैसे ही फैली, फैंस के बीच वायरल हो गया।

अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर निरहुआ (Dineshlal Yadav Nirahua) का कहना है कि फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka Baap Angootha Chhap) एक पारिवारिक सिनेमा है। इसमें शादी व संस्कार के साथ भरपूर मनोरंजन दर्शकों को मिलने वाला है। इसमें एक सिक्वेंस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ हमारी शादी का है, जिसको हमने बखूबी शूट किया है। लोग इसी को हमारी शादी समझ बैठे हैं, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है यह दृश्य दर्शकों को पसंद आयेगी और फिल्म को भी दर्शक पूरा इंजॉय करेंगे। इस फिल्म की कहानी और गाने भी बेहद शानदार हैं। अक्षरा के साथ यह मेरी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी। बता दें इस फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा, सह निर्माता अनिता शर्मा व पदम सिंह है, जबकि निर्देशक है पराग पाटिल।

Have your say