Bolly

Payal Rahtogi-Filmynism

अहमदाबाद पुलिस ने Payal Rohtagi को किया गिरफ्तार, सोसायटी चेयरमैन को धमकाने का आरोप

हमेशा ही किसी न किसी मामलों में विवादों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) को अहमदाबाद पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। पायल पर आरोप है कि उन्होंने अपनी सोसाइटी के चेयरमैन के साथ झगड़ा किया। उन्होंने अभद्र भाषा, गाली-गलौच का इस्तेमाल किया और उन्हें जान से मारने धमकी दी। सोसायटी चेयरमैन और स्थानीय लोगों ने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी।

Advertisement

शिकायत के मुताबिक, 20 जून को सोसाइटी में एक मीटिंग रखी गई थी। पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) इस मीटिंग का हिस्सा नहीं थीं, इसके बाद भी वो जबरदस्ती मीटिंग में शामिल हुईं और वहां बोलने लगीं, जब चेयरमैन द्वारा उन्हें बोलने से मना किया गया तो पायल ने उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया। इसके बाद भी पायल नहीं रूकीं। बाद में पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चेयरमैन के खिलाफ एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें भी उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। हालांकि थोड़ी देर बाद उन्होंने वो वीडियो डिलीट कर दिया। इस मामले पर सोसायटी के लोगों का आरोप है कि पायल वहां के बच्चों के साथ भी ठीक से पेश नहीं आती हैं, उनका व्यवहार बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब पायल (Payal Rohtagi in Controversy) किसी विवाद में फंसकर अरेस्ट हुई हों। इससे पहले हाल ही में एक्ट्रेस ने नेहरू-गांधी परिवार पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था। राजस्थान के यूथ कांग्रेस महासचिव चार्मेश शर्मा ने पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) के खिलाफ बूंदी के सादर पुलिस शिकायत दर्ज करवाई थी।

आरोप था कि पायल रोहतगी ने गत 21 सितंबर के दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें पंडित मोतीलाल नेहरू, पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी के खिलाफ अपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। बूंदी पुलिस ने पायल रोहतगी के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66-67 के तहत मामला दर्ज किया था। हालांकि गिरफ्तार होने के एक दिन बाद एक्ट्रेस को जमानत मिल गई थी। अब देखना है इस मामले में पायल पर क्या होता है। बता दें कि पायल अक्सर ही किसी न किसी मामलों में अपनी बेबाक राय रखती रही हैं।

Have your say