Television

Ankita-Lokhande-Celebrates-12-Years-of-Pavitra-Rishta-with-Sushant Singh Rajput-Pic-Filmynism

‘मानव’ के बिना अधूरा है ‘पवित्र रिश्ता’, Sushant Singh Rajput को Ankita Lokhande ने किया याद!

बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को कुछ दिन में एक साल हो जाएगा। पिछले साल 14 जून को उनकी मौत हुई थी, जिसके बाद सीबीआई जांच शुरू हुई, पर अफसोस अब तक मौत का असली कारण पता नहीं चल सका है। इधर, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) व अंकिता लोकड़े (Ankita Lokhande) का फेमस शो ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) ने टीवी की दुनिया में 12 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी को सेलिब्रेट करते हुए अंकिता ने लाइव सेशन के जरिए फैंस के साथ केक कटिंग की है।

Advertisement

अपने लाइव सेशन के दौरान अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ के साथ बिताए गये पलों को याद किया है और शो की पूरी टीम के साथ एकता कपूर का शुक्रिया अदा किया है। शो की अर्चना यानी अंकिता लोखंडे ने इस सेशन का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो अब वायरल हो चुका है। आपको बात दें कि पवित्र रिश्ता शो 1 जून 2009 को टेलीकास्ट किया था गया था। इसके मुख्य किरदार मानव (सुशांत सिंह राजपूत) और अर्चना (अंकिता लोखंडे) में थे। ऑनस्क्रीन इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।

https://www.instagram.com/tv/CPlNfXjiA7L/?utm_source=ig_web_copy_link

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उसमें वह ह्वाइट सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में अंकिता के सामने केक रखा है, जिसे ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) के स्टार कास्ट की फोटो से सजाया है। इस को लेकर अंकिता ने कहा ये उनके एक फैन ने उनके लिए भेजी है। ‘पवित्र रिश्ता’ को टीवी पर दर्शकों ने बेइंतिहां प्यार दिया था और यही वजह है कि इतने साल बाद भी यह शो और इसके कलाकार आज भी लोगों के दिल पर छाये हुए हैं। हालांकि अब इस शो के मानव यानी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) नहीं रहे, पर अंकिता व सुशांत की जोड़ी हमेशा याद रखी जाएगी।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कैप्शन में लिखा है, हैशटैग 12 ईयर ऑफ पवित्र रिश्ता….अपने प्यारे फैंस के साथ ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) के 12 साल पूरे होने का जश्न मना रही हूं। वीडियो में शो से जुड़ी कई राज से पर्दा उठाते हुए अंकिता कहती हैं कि मैं पवित्र रिश्ता के टेलीकास्ट के लिए काफी एक्साइटेड थी। हालांकि, इस शो का पहला एपिसोड जहां रात को 9 बजे टेलीकास्ट होने वाला था , लेकिन एकता कपूर (Ekta Kapoor) की वजह से इसे सुबह के 4 बजे ही टेलीकास्ट कर पड़ा, क्योंकि एकता कपूर इसे शुभ मुहूर्त पर ही टेलीकास्ट करना चाहती थीं।

https://www.instagram.com/tv/CPkRX0SFwJ-/?utm_source=ig_web_copy_link

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करती हुईं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) कहती हैं कि उन्होंने मुझे एक्टिंग सिखाई थी। वह कहती हैं सुशांत मेरे से सीनियर थे और एक्टिंग में माहिर थे और मैं एक्टिंग में जीरो थी। मुझे एक्टिंग करना बिल्कुल नहीं पता था। वह एक बेहतरीन एक्टर, बेहतरीन को-स्टार थे। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने वीडियो में कहा कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं है और मानव के बिना पवित्र रिश्ता अधूरा है, क्योंकि अर्चना का मानव वहीं था। मुझे पता है कि वह जहां भी हमें देख रहा है और वह जहां भी है खुश है। लेकिन मैं और भी चीज है जो बताना चाहती हूं, मैं सुशांत के बारे में ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) के मानव के बारे में बताना चाहती हूं। अंकिता ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) को धन्यवाद देते हुए कहती हैं, थैंक्यू एकता मैम जो आपने मुझे अर्चना का रोल प्ले करने का मौका दिया।

Have your say