Television

बिग बॉस 14: घर में आते ही अर्शी ने रुबीना के अभिनव पर किया कब्ज़ा

बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड्स में एंट्री करने वाले चैलेंजर्स घरवालों की नींद उड़ाने वाले हैं। इस बीच अर्शी खान ने रुबीना दिलाइक के सामने ही उनके पति अभिनव शुक्ला को चुरा डालने की चुनौती दे दी है। ‘बिग बॉस 14’ में चैलेंजर्स नए कंटेस्टेंट्स ने घरवालों को अपने निशाने पर लेना शुरू कर दिया। ये चैलेंजर्स घर के सभी सदस्यों को गेम का न सिर्फ नया रूप दिखाने वाले हैं बल्कि साथ ही इनकी ट्रॉफी पर भी अपना हक जमाने के इरादे से घर में आ रहे हैं।

इस बीच घर में अभी तक सबसे सेफ चल रहे अभिनव शुक्ला की मुश्किलें भी बढ़ने वाली हैं। इस बीच एक बेहद जबरदस्त प्रोमो रिलीज कर बताया है कि कैसे अर्शी खान, रूबीना दिलाइक के सामने ही उनके पति अभिनव शुक्ला पर डोरे डालने वाली हैं। आने वाले एपिसोड में अर्शी खान, रूबीना दिलाइक के सामने ही उनके पति अभिनव शुक्ला के सामने न सिर्फ रोमांस का पासा फेंकने वाली हैं बल्कि साथ ही वो अभिनव और रूबीना दोनों की ही रातों की नींद उड़ा देने वाली हैं।

इस बीच मेकर्स ने बिग बॉस 11 सीजन के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता की भी धांसू एंट्री करवाई है। जो घरवालों के सामने नई-नई मुश्किलें आने वाले दिनों में खड़ी करने वाले हैं। बीते दिन ही सलमान खान के सामने विकास गुप्ता को 5 चुनौतियां दी गईं थी जिनमें से उन्हें किन्हीं 3 को पूरा करने के लिए कहा गया था। मगर मास्टरमाइंड ने अपना कॉन्फिडेंस दिखाते हुए पांचों चुनौतियों को पार कर लेने की बात कही है। अब देखना ये है कि घर में एंट्री कर चुके, विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह, अर्शी खान, राखी सांवत, राहुल महाजन और मनु पंजाबी में से कौन किस पर भारी पड़ने वाला है।

Have your say