Television

रुबीना दिलैक ने बिग बॉस पर फेवरेटिज्म करने का लगाया आरोप

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक ने एक बार फिर बिग बॉस पर सवाल उठाए हैं. बीते एपिसोड में रुबीना दिलैक ने बिग बॉस पर फेवरेटिज्म करने का आरोप लगाया. इससे पहले भी कई सीजन्स में बिग बॉस पर फेवरेटिज्म के आरोप लग चुके हैं.

दरअसल, गुरुवार के एपिसोड में रुबीना की टीम कैप्टेंसी टास्क हारी. एजाज खान घर के नए कैप्टन बने. रुबीना और उनकी टीम के मुताबिक, एजाज नहीं अभिनव को कैप्टन बनना चाहिए था. उनके मुताबिक, बिग बॉस ने एजाज की टीम द्वारा नियमों के उल्लंघन को नजरअंदाज करते हुए फैसला उनके हक में दिया.

हालांकि इससे पहले सीजन 13 में रश्मि देसाई और आसिम रियाज ने कई बार बिग बॉस पर पक्षपात करने और सिद्धार्थ की टीम को फेवर करने के आरोप लगाए थे. वही इस सीजन में रुबीना इससे पहले भी सलमान खान और बिग बॉस के खिलाफ आवाज उठा चुकी हैं.

अभिनव से बात करते हुए रुबीना ने कहा- मैं फिर से कह रही हूं फैसला उस फेवर में जाएगा जहां कवरेज वैल्यू के हिसाब से पलड़ा भारी और ज्यादा होगा. इसे समझो. मैं भी यही समझी हूं. अगर वो लोग टीआरपी या फुटेज जो भी दे रहे हैं तो उनके फेवर में फैसला जाएगा. वे रेड जोन में जाकर भी चिल्लम चिल्ली कर रहे हैं. रुबीना की इस बात से नैना सिंह भी सहमत दिखीं.

Have your say