Television

कोरोना गाइडलाइन्स के साथ BiggBoss-14 चार अक्टूबर को ऑन एयर करने की तैयारी

टीवी का सबसे विवादित शोत बिग बॉस 14 पहले ही एक महीने लेट हो चुका है। फैंस शो का इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब तक भी यह शो ऑन एयर नहीं हो पाया है। शो को इस बार भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे। इसी बीच शो को लेकर एक और खबर आ रही है कि डॉक्टर्स की टीम ने शो के सेट का मुआयना करने पहुंची थी।

दरअसल पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो कोरोना की गाइडलाइन्स और मेजरमेंट्स को चेक करने के लिए ये टीम सेट पर पहुंची थी। घर में एक साथ कई लोग रहने वाले हैं, ऐसे में मेकर्स सबकी सेहत को लेकर काफी गंभीर हैं। ख़बरों की माने तो मेकर्स द्वारा बिग बॉस-14 चार अक्टूबर को ऑन एयर होने जा रहा है। ऐसे में मेकर्स अपना काम तेजी से पूरा करने में जुटे हैं।

इस बार शो की थीम जंगल होने वाली है। कोरोना वायरस की वजह से बिग बॉस के घर में और भी कई बड़े बदलाव किए गए हैं। दावा किया जा रहा है कि इस बार घर में खिलाड़ियों को रेस्टोरेंट, होटल, जिम और मार्केट जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाएंगी। इसके अलावा शो में कोरोना वायरस गाइडलाइन्स का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जैस्मिन भसीन, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह सहित कई सेलेब्स से रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है। कंटेस्टेंट्स को इस महीने के अंत में कम से कम एक सप्ताह या उससे अधिक क्वारंटाइन पीरियड में रखा जाना चाहिए था और यह शो 5 सितंबर से लाइव होने वाला था।

Have your say