Gossip Masala

Miesha Iyer and Ieshan Sehgal in Bigg Boss-Filmynism

Bigg Boss 15 : मायशा अय्यर व ईशान सहगल का प्यार देख भानुशाली ने कहा-शुक्र है शो 9 महीने नहीं है!

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में कंटेस्टेंट्स के बीच नोक-झोंक और रोमांस की खबरें तेज होने लगी हैं। इस शो में मायशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच बहुत कुछ होने लगा है। दोनों के बीच के बेइंतिहां प्यार का आलम यह है कि अब ‘बिग बॉस’ के घर के अन्दर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार दर्शाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इनका प्यार देखकर बाकियों को जलन सी होने लगी है, जो दर्शकों के लिए गाॅसिप मसाला बन रही है।

Advertisement

‘बिग बॉस 15’ शो के पहले हफ्ते में, घर के सदस्यों व दर्शकों ने दोनों के बीच में गहरी दोस्ती देखी और ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के बाद ये दोस्ती जल्द ही प्यार में तब्दील हो गई। हाल ही में, रिलीज हुए लेटेस्ट प्रोमो में दोनों अपने अतरंग पलों को कैमरे के सामने साझा करने में भी अब कंफर्टेबल महसूस करते हैं। लेटेस्ट प्रोमो में ईशान और मायशा एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कैमरा उन पर जूम भी किया जाता है, लेकिन दोनों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। ये दोनों एक-दूसरे को हग करते हुए एक साथ बेड में लेटे हुए भी देखे जा सकते हैं। इस दौरान घर के सदस्य उन्हें ‘कपल’ कहकर चिढ़ाते हैं। इसके साथ ही, उनको क्लोज देखकर जय भानुशाली मजाक में कहते हैं, “शुक्र है नौ महीने शो नहीं है, वरना यहां फैमिली बनाते ये।”

Ieshan Sehgal and Miesha Iyer (Bigg Boss 15)

बता दें कि ‘वीकेंड का वार’ के एपिसोड के दौरान मायशा और ईशान एक साथ बैठे हुए एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिखाई दिए थे। इस दौरान ईशान ने मायशा को बताया था कि वो सिर्फ 8 दिनों में उनके काफी क्लोज महसूस करने लगे। इसके बाद मायशा उन्हें फ्लर्ट करने से रोकती हैं। लेकिन ईशान अपनी बात जारी रखते हुए कहते हैं, “मुझे वास्तव में लगता है कि, हमारा गहरा कनेक्शन है और ऐसा महसूस नहीं होता कि, मैं आपसे 8 दिन पहले मिला हूं। मैं आपको सच में पसंद करता हूं।” इसके बाद मायशा उनसे कुछ समय देने के लिए कहती हैं, लेकिन ईशान कहते हैं, ‘मैं आपके साथ रहना चाहता हूं।’ इसके बाद मायशा ने कहा था, “आप ही बोलते हो न कि मैं आपकी हूं, तो मेरे को हक नहीं बनता न बोलने का। इसके बाद वो एक-दूसरे को किस भी करते हैं।

Have your say