Gossip Masala

Divya Agarwal in Bigg Boss OTT-Filmynism

OMG! दिव्या अग्रवाल ने करण जौहर से क्यों कहा-‘मेरे लिए कोई लड़का भेज दें’

बिग बाॅस (Bigg Boss) के घर में खेल जारी हो और बाहर कोई चटपटी खबरें न आए, ऐसा हो नहीं सकता। वर्षों से यही होता आया है और यही होता रहेगा। जी हां, ताजा खबर यह है कि बिग बाॅस (Bigg Boss OTT) की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों अच्छा नहीं फील कर रही हैं। शायद इसलिए उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) से रिक्वेस्ट की है कि उनके लिए कोई भी लड़का भेज दें।

Advertisement

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में हर दिन कुछ न कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। इस बार संडे का वार में शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ काफी मस्ती की और जमकर क्लास भी लगाई। शो में बहुत से कंटेस्टेंट्स अपने कनेक्शन को खो चुके हैं, जिनमें दिव्या अग्रवाल भी हैं। दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के कनेक्शन जीशान खान थे, लेकिन पिछले हफ्ते प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ हिंसा करने की वजह से उन्हें शो के बीच में से ही जाना पड़ा था। इसके बाद वे खुद को अकेली फील कर रही हैं।

संडे का वार एपिसोड में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने करण जौहर (Karan Johar) को अपना दर्द जताते हुए कहा कि उनके लिए भी किसी लड़के को लेकर आएं, जो उनका कनेक्शन बन सके। दिव्या अग्रवाल करण जौहर से कहती हैं कि कोई तो लड़का भेज दो मेरे लिए। जीशान के बाद से वह घर में अकेले खेल रही हैं। दिव्या अग्रवाल ने यह बात जीशान खान के प्रकरण पर बात करते हुए कही है। बता दें कि इस बार बिग बाॅस ओटीटी में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी हैं, जिसे उत्तर भारत के दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

करण जौहर (Karan Johar) ने राकेश बापट और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से भी काफी मस्ती की। दरअसल, राकेश बापट और शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में अपने रिश्ते की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसे में करण जौहर ने शमिता शेट्टी को लेकर राकेश बापट (Rakesh Bapat) से ऐसा प्रश्न पूछा कि शमिता शेट्टी शरमा गई। करण ने शमिता शेट्टी की हॉटनेस को लेकर पूछा था। जब राकेश बापट ने इस प्रश्न का उत्तर दिया तब शमिता शरमा गई और कहा यह बहुत एम्बेरेसिंग है।

करण जौहर (Karan Johar) ने राकेश से पूछा कि क्या शमिता शरारा है? इसपर राकेश ने हा कहा है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है, वह बहुत अच्छी हैं। बहुत खूबसूरत है। सभी का ध्यान रखती है और अच्छी महिला हैं। वह एक कंपलीट पैकेज है। जब करण जौहर ने राकेश से पूछा कि क्या शमिता शेट्टी हॉट हैं? इसपर उन्होंने कहा, जी हां सर, बहुत हॉट है। तब शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) शरमा गई और कहा, यह बहुत ही एम्बेरेसिंग है। करण जौहर ने इसपर शमिता शेट्टी ने कहा कि वह राकेश को क्यूट कहती हैं। उन्होंने जब व्हाइट कुर्ता और पजामा पहना था, साथ ही उन्होंने उनसे किस भी मांगी थी। बता दें कि बिग बाॅस में हमेशा कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है, जो बाहर आकर बड़ी खबर बन जा रही है। लोगों को अंदरखाने में हो रही उठापटक और चटपटी बातों से हमेशा ही रूबरू होेने का मन कर रहा है।

Have your say