Celebrities

पटौदी नवाब खानदान के चिराग सैफ अली खान मना रहे अपना 50वां जन्मदिन

बॉलीवुड के सुपर स्टार और पटौदी नवाब परिवार के सैफ अली खान का आज अपना 50 वां जन्मदिन हैं। सैफ बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं। इस मौके पर नवाब खानदान के बेटे सैफ अली को करीना कपूर खान ने उन्हें एक बेहद खास सरप्राइज दिया है.

Advertisement

दरअसल करीना ने सैफ के बचपन से लेकर अभी तक के कुछ खास पलों को सहेजा है. करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ये वीडियो उन्होंने खासतौर पर बनाई है. सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर करीना कपूर ने शेयर किया है. इस वीडियो में करीना कपूर सैफ के साथ मस्ती में झूमती दिखाई दे रही हैं. साथ ही उनका बेबी बंप भी साफ तौर पर नजर आ रहा है. फैंस को करीना का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

View this post on Instagram

Happy birthday to the sparkle of my life ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वहीँ इस मौके पर करीना की बहन एक्ट्रेस करिश्मा ने पार्टी से तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में से एक में केक पर सैफ के तीनों बच्चों तैमूर, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की एक साथ ली हुई तस्वीर है, जिसमे सैफ भी शामिल हैं. करिश्मा ने तस्वीरो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी 50 वां सैफू! सबसे कूल ब्रदर इन लॉ’. सैफ की बहन सोहा ने इंस्टाग्राम पर सैफ को शुभकामनाएं दीं और लिखा, “50 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई !! “

सैफ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘परम्परा’ से की थी. उन्होंने परिणीता, ना तुम जानो ना हम, दिल चाहता है, हम तुम, सलाम नमस्ते, कॉकटेल, तारा रम पम, नेहले पे देहला, लव आज कल, रेस आदि जैसी फिल्मों में काम किया। इन सभी फिल्मों में उन्हें काफी पसंद किया गया था. सैफ की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने पहली शादी बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह से की थी और फिर करीना कपूर से.

Have your say