Television

Sonali Raut-Filmynism

Big B के साथ ZeeTV पर रियलिटी शो में बतौर जज दिखेंगी ‘कैलेंडर गर्ल’ Sonali Raut

‘किंगफिशर’ का कैलेंडर गर्ल (Calendar Girl) बन चुकीं मॉडल-अभिनेत्री सोनाली राऊत (Sonali Raut) फिल्मों से लेकर ‘बिग बॉस’ तक के घर में अपने टैलेंट का लोहा मनवा चुकी हैं। ‘दी एक्सपोज’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ और ‘डेंजरस’ में अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करने वाली सोनाली जल्द ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं।

Advertisement

अभिनेत्री सोनाली राऊत (Sonali Raut) जल्दी ही ‘जी’ टीवी पर एक रियलिटी शो में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ जज की भूमिका में दिखेंगी। सोनाली कहती हैं कि इस शो को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं, जो मेरे करियर का सबसे महत्वपूर्ण पल होगा। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं कभी अमिताभ बच्चन के साथ भी काम करूंगी। यह मेरे करियर का सबसे स्वर्णिम अवसर होगा, जिसका मैं हिस्सा बनने जा रही हूं। उन्होंने कहा कि मैं इस शो के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, बस इंतजार है यह शो आन एयर हो और हमें दर्शकों का बेइंतिहां प्यार मिले।

कैलेंडर गर्ल नाम से फेमस सोनाली राऊत (Sonali Raut) कहती हैं कि मैं बहुत ही सेल्फमेड लड़की हूं। मैं अभी तक किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं बनी इसीलिए शायद मैं औरों से थोड़ा पीछे हूं। मुझे किसी की चापलूसी करना पसंद नहीं। मैं अपने काम से काम रखती हूं। मेरे खयाल से जिनके अंदर टैलेंट की कमी होती है, वही ग्रुप में ज्यादा रहना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं अभी जहां भी हूं और जैसे भी हूं, बहुत खुश हूं, क्योंकि मेरे पास मेरे चाहने वालों का प्यार है।

फिल्मों में बोल्डनेस पर अभिनेत्री सोनाली राऊत (Sonali Raut) का कहना है कि सबकुछ निर्भर करता है कि आपकी स्क्रिप्ट क्या है और उसमें सामनेवाले का किरदार क्या होगा। मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि अगर सब्जेक्ट बोल्ड है तो दर्शकों की अभिरुचि उसके प्रति अधिक बढ़ जाएगी। अब वो करियर में कितना सहायक सिद्ध होता है, बोल नहीं सकती। अपनी फ्यूचर प्लानिंग पर सोनाली कहती हैं अभी एक अलग दौर चल रहा है, ऐसे में कुछ तय नहीं किया है। मुझे जो अच्छा लगेगा, वो मैं करना चाहूंगी। कुछ अच्छे अवसर मिल रहे हैं। जल्दी ही मैं मीडिया को पता चल जाएगा।

Have your say