Television

Paridhi Sharma-Filmynism

Jodha Akbar से लेकर ‘चीकू की मम्मी दूर की’ तक में Paridhi Sharma की बादशाहत कायम

छोटे पर्दे का फेमस टीवी शो ‘जोधा अकबर’ (Jodha Akbar) में जोधा का किरदार निभाकर फैंस के दिलों में छाने वालीं अभिनेत्री परिधि शर्मा (Paridhi Sharma) अब अपने नए शो को लेकर चर्चा में हैं। ‘चीकू की मम्मी दूर की’ (Chikoo Ki Mummy Durr Kei) से परिधि एक बार फिर से अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाने को तैयार हैं। खूबसूरत परिधि जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं, उतना ही बिंदास बातें भी करती हैं।

Advertisement

‘चीकू की मम्मी दूर की’ (Chikoo Ki Mummy Durr Kei) के बारे में परिधि शर्मा (Paridhi Sharma) कहती हैं कि यह धारावाहिक बीते कुछ सप्ताह पहले ही ‘स्टार प्लस’ पर शुरू हुआ है, जिसमें मेरा किरदार नूपुर जोशी का है, जो एक मराठी बैकग्राउंड पर आधारित फैमिली ड्रामा है। मुझे खुशी है कि दर्शकों को इस बार भी मेरा किरदार लुभा रहा है। अपने पिछले शो जोधा अकबर के बारे में परिधि कहती हैं कि अगर आपके अभिनय में दम है तो लोगों का फोकस भी आप ही पर ज्यादा रहता है। वैसे भी अच्छे कलाकार को हर दर्शक प्यार देना चाहता है। सच कहूं तो मैं उस टीवी शो को कभी नहीं भूल पाऊंगी।

मैं अगर अभिनेत्री नहीं होती तो क्या बनना पसंद करती, यह मेरी समझ से बाहर है। क्योंकि पढ़ाई के दौरान मैंने एमबीए किया था, उसके मुताबिक शायद मैं किसी कॉरपोरेट में जॉब कर रही होती या फिर लिखने का शौक रखने के मुताबिक एक लेखिका होती।

छोटे पर्दे से शुरू हुआ यह सफर बड़े पर्दे तक जाएगा या नहीं, इस पर परिधि शर्मा (Paridhi Sharma) का कहना है कि जी हां, उस तरह का कोई ऑफर कभी मिले तो अवश्य ध्यान दूंगी। मैं जब अपने घर से अभिनय करने के लिए मुंबई आई, तब मैंने सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा बनने का सपना संजोया बड़े या छोटे पर्दे में अंतर नहीं। मैं आज अपने काम से पूरी तरह संतुष्ट हूं। फिल्मों की तरह सीरियल्स में भी बोल्डनेस हावी होने के सवाल पर परिधि का कहना है कि मुझे ऐसा कतई नहीं लगता। हमारे टीवी सीरियलों को भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखकर निर्माण किया जाता है। बोल्डनेस आपके विचारों पर निर्भर करती है न कि कपड़ों के पहनावे पर। फिल्मों में कॅरियर बनाना बिल्कुल भी आसान नहीं है। बहुत संघर्ष के बाद किस्मतवालों को मंजिल मिल पाती है।

Have your say