Stary Side

Kids Fiesta 2021 in Hotel Jia Grand Patna-Filmynism

पटना में बच्चों ने मचाया धमाल, Kids Fiesta 2021 में दिखा टैलेंट का जलवा

बिहार के फेमस फैशन डिजाइनर नीतीश चंद्रा (Brand NC) की ओर से पटना के कुर्जी स्थित होटल जिया ग्रैंड में रविवार को बच्चों के लिए मेगा टैलेंट शो आयोजित किया गया। इस मौके पर सिंगिंग, डांसिंग व रैम्प शो, आरजे व स्पीच व नन्हे जर्नलिस्ट सहित कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

Advertisement

बता दें कि पिछले कई सालों से नीतीश चंद्रा बिहार में फैशन व माॅडलिंग के साथ-साथ हर क्षेत्र की प्रतिभाओं को सम्मानित करते आ रहे हैं। इस बार भी मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार का आयोजन होटल पनाश में आगामी तीन अक्टूबर को किया जा रहा है। अपने आगामी शो के बारे में नीतीश ने बताया कि फैशन व माॅडलिंग के इस महामंच पर बिहार के आइकाॅनिक फेस बिहार, पाॅवर वुमन बिहार व यंग इंटरप्रेन्योर्स बिहार कैटेगरी में भी प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। होटल जिया ग्रैंड में बच्चों के लिए आयोजित महामंच में शहर के विभिन्न इलाकों से आए बच्चों ने अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। इस मौके पर पत्रकार आनंद कौशल, संजीत नारायण मिश्रा, सुमित कुमार, रविशंकर उपाध्याय, आलोक डब्ल्यू, अभिषेक मिश्रा, आरजे विजेता आदि ने बच्चों की प्रतिभा को करीब से देखा और उनके बारे में अपने-अपने कमेंट देकर सबको प्रोत्साहित किया। जजेज ने कहा कि यहां आए बच्चों में गजब की प्रतिभा है, जिसे और निखारने की जरूरत है।

माॅडल ज़ोया फैजी आलम का स्वागत करते नीतीश चंद्रा।

इससे पहले कार्यक्रम के आयोजक की ओर से विभिन्न फील्ड से आए ज्यूरी मेंबर्स को मोमेंटो देकर उनका स्वागत किया। प्रतियोगिता के दौरान दुबई में रह रहीं पटना बेस्ड माॅडल ज़ोया फैजी आलम भी मौजूद थीं। बता दें कि शो के दौरान अतिथियों ने अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर किए और विभिन्न विषयों पर अपनी बात रखी। सुबह से विभिन्न तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं, जिनमें अलग-अलग क्षेत्र से मौजूद पर्सनैलिटी बतौर ज्यूरी मेंबर बच्चों की प्रतिभा को करीब से जाना।

फेम एक्स रियलिटी शो सिंगर व आल इंडिया रेडियो के ग्रेडेड आर्टिस्ट आलोक चौबे को सम्मानित करते नीतीश चंद्रा।
Anand Kaushal
ज्यूरी मेंबर पत्रकार आनंद कौशल का स्वागत करते नीतीश चंद्रा।

प्रतियोगिता के बाद नीतीश चंद्रा ने कहा कि हम आगामी तीन अक्टूबर को आयोजित हो रहे मेगा इवेंट की तैयारी अभी से कर रहे हैं। आज के कार्यक्रम के बारे में उन्होंने कहा कि हम पटना में बच्चों के लिए एक अलग प्लेटफाॅर्म तैयार करना चाह रहे हैं, जिससे उन्हें अपने मनमुताबिक टैलेंट को दिखाने का मौका मिले। देर शाम आयोजित फैशन प्रतियोगिता में मौजूद नेशनल वुमेन कमीशन की पूर्व सदस्य सुषमा साहू ने बच्चों को सम्मानित किया।

ज्यूरी मेंबर पत्रकार संजीत मिश्रा का स्वागत करते नीतीश चंद्रा।
प्रतिभागियों को सम्मानित करतीं नेशनल वुमेन कमीशन की पूर्व सदस्य सुषमा साहू।
प्रतिभागियों के साथ ज्यूरी मेंबर्स।

Have your say