Stary Side

Drishya Singh-Filmynism

छोटे परदे पर ‘बड़ा धमाका’ करने को तैयार हैं मध्य प्रदेश की Drishya Singh

मध्‍यप्रदेश के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखने वाली दृश्या सिंह हर हाल में अपने सपने को पूरा करना चाहती हैं। छोटे से कस्बे से मुंबई मायानगरी तक का सफर किसी के लिए भी आसान नहीं होता है, पर खूबसूरत दृश्या ने इसे पूरा किया। दृश्या के सपनों की लिस्ट बहुत लंबी है, जिसे अचीव करने के लिए दिन रत एक की हुई हैं।

अभिनेत्री दृश्या सिंह अब टीवी शो करने को लेकर एक्‍साइटेड हैं। वे इसके जरिये अपने मम्‍मी पापा और अपना ड्रीम पूरा करना चाहती हैं। उनका ड्रीम है कि वे टीवी पर नजर आएं और अपने अभिनय से लोगों का दिल भी जीतना है। दृश्या सिंह टीवी में काम करने को अपने से बड़ी ऑपर्चुनिटी मानती हैं। वे कहती हैं कि उत्कृष्ट हीरोइन बनने से पहले उन्हें एक अभिनेत्री के तौर पर विविधता दिखाने की जरूरत है।

दृश्या मध्‍यप्रदेश के रीवा जिले के छोटे गांव चुरहट गांव से आती हैं। वे बताती हैं कि टीवी करना उनके लिए सपने के सच होने जैसे है। बचपन में जब वे टीवी देखती थीं, तब उनके मम्‍मी – पापा कहते थे कि तुम भी टीवी पर ऐसा दिखना। इसे उन्‍होंने अपना पैशन और लक्ष्‍य बनाया। यही वजह है कि आज जब उन्‍हें टीवी में काम करने का मौका मिल रहा है, तो वे बेहद खुश हैं।

दृश्या टीवी में अपने काम को लेकर मैं बेहद आशान्वित हूं। यहां मैं अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करनी चाहूंगी। ताकि लोग देख सकें कि मैं अच्छी अभिनेत्री हूं। मुझे लगता है कि टीवी साफ-सुथरा काम है। छोटे शहरों से आए कई लोगों ने अपनी मेहनत से टीवी के जरिये एक अच्‍छा मुकाम हासिल किया है। मेरा सपना है कि मैं अपने और मां बाबा के सपने को पूरा करूं, इसलिए मैं अपने काम से कभी कंप्रोमाइज नहीं करती हूं।

Have your say