Television

Virender Sehwag and Sourav Ganguly on Hot Seat with Amitabh Bachchan's KBC-Filmynism

देवियों और सज्जनों! सौरव गांगुली के सवालों में फंसे अमिताभ बच्चन, सहवाग भी नहीं आए काम

छोटे पर्दे का बड़ा शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) एक बाद फिर से लौट आया है। इस शुक्रवार यानी आज से इसकी धमाकेदार शुरुआत हो रही है। केबीसी (KBC) के स्पेशल एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने खास मेहमान बैठे दिखाई देंगे। हॉट सीट पर क्रिकेट के महारथी और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और विरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) साथ नजर आएंगे। इस दौरान आपको बहुत कुछ ऐसा दिखने वाला है, जो आप कभी नहीं देखे होंगे। तीनों के बीच हुई बातों का कुछ क्लिप सोशल मीडिया पर कई दिनों से वायरल है।

Advertisement

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के दौरान अमिताभ बच्चन संग मिल कर विरेंद्र सहवाग और गांगुली दोनों ही खूब मस्ती करते भी नजर आएंगे। केबीसी का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की अब तक की सबसे बड़ी अदला बदली होती दिख रही है। केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन दिखाई दिए हॉटसीट पर और सवाल दागते नजर आए सौरव गांगुली। अमिताभ बच्चन इस दौरान सौरव गांगुली को ‘दादा’ कहकर पुकारते हैं और कहते हैं थोड़ा रहम कीजिए। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन इस बात को भी स्वीकारते हैं कि हॉटसीट पर बैठे शख्स की हालत वाकई खराब हो जाती है।

केबीसी शो के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली जब सवाल करते हैं, तो बिग बी कहते हैं-‘अब यहां आकर पता चल रहा है कि इस पर आकर जो बैठता है उसकी क्या हालत होती है।

अमिताभ बच्चन की सीट पर पहुंचते ही सौरव गांगुली बिग बी से सवाल पूछने के लिए तैयार हो जाते हैं। सौरव गांगुली कहते हैं-‘देवियों और सज्जनों मेरे सामने बैठे हुए हैं अमिताभ बच्चन, नाम तो आपने सुना ही होगा। आपकी हेल्पलाइन है ये विरेंद्र सहवाग।’ शो के दौरान अमिताभ बच्चन वीरेंद्र सहवाग को देख कर बोलते हैं, ‘विरेंद्र जी बता दीजिएगा मुझे।’ तभी सौरव गांगुली कहते हैं- ‘इसके ऊपर विश्वास मत करिएगा।’ ऐसे में अमिताभ बच्चन सौरव गांगुली से कहने लगते हैं- ‘दादा रहम कीजिएगा हमपर।’ हालांकि शो की कुछ झलकियां ही बाहर आई हैं, पर वायरल हो गई हैं। बता दें कि दोनों ब्लास्टर पहली बार एक साथ केबीसी के हाॅट सीट पर बैठेंगे।

Have your say