NewsAbtak

Sidharth Shukla Death News-Filmynism

Sidharth Shukla Postmortem Report : डाक्टर्स ने नहीं बताया कारण, फाॅरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा विसरा

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। पर, इसमें दिवंगत अभिनेता की बॉडी पर अंदरूनी या बाहरी चोट के कोई निशान आदि नहीं मिले हैं। 40 वर्षीय अभिनेता का 2 सितंबर को हार्टअटैक के चलते निधन हो गया था। आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनकी मौत के बाद ही सोशल मीडिया पर कई थ्योरी चल रही थी, जिस पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Sidharth Shukla Postmortem Report) आने के बाद पूरी तरह से विराम लग गया है।

Advertisement

बता दें कि टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में किया गया। पोस्टमार्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई। रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीन डॉक्टरों के एक्सपर्ट पैनल ने अभिनेता का पोस्टमार्टम किया। शरीर पर किसी चोट आदि का निशान नहीं मिला है, लेकिन डॉक्टरों ने मौत की वजह भी नहीं बताई है। डॉक्टरों का कहना है कि अभिनेता की मौत के पीछे कुछ संदिग्ध नजर नहीं आया है, लेकिन विसरा सुरक्षित कर लिया गया है और इसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है। बता दें कि मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें की जा रही थीं।

बता दें कि 2 सितंबर को सुबह करीब 10ः30 बजे सिद्धार्थ शुक्ला के परिजन उन्हें कूपर अस्पताल लेकर पहुंचे थे। अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक अभिनेता का हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही निधन हो गया था। मौत की वजह हार्टअटैक बताई गई थी। अब फाॅरेंसिक जांच रिपोर्ट के बाद ही फानइली पता चल पाएगा।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत (Sidharth Shukla Death) के बाद अब फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट आने में 20 से 25 दिन का समय लगने की संभावना है, इसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि अभिनेता की मौत की वजह हार्टअटैक ही है या कुछ और। हालांकि पुलिस का कहना है कि वे अभी केमिकल और एनालिसिस रिपोर्ट का इंतजार करेंगे। जल्दबाजी में किसी निर्णय पर नहीं पहुंचना चाहते है। आपको बता दें कि अभिनेता का शव पोस्टमार्टम के बाद कूपर हॉस्पिटल में ही रखा गया था। खबर है कि आज दोपहर बाद 2 बजे ओशिवारा श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Have your say