News

मनी लॉन्ड्रिंग जांच में ED को नहीं मिल रहा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सबूत

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ताज़ा ख़बरों के मुताबिक मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच के बाद, ईडी को अब तक रिया चक्रवर्ती, उसके परिवार के सदस्यों और अन्य आरोपियों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का कोई निशान नहीं मिला है।

मिरर नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक अब तक की जांच के आधार पर ऐसा कुछ भी नहीं मिला है जो किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल रिया चक्रवर्ती की ओर इशारा कर रहा हो। ईडी के वरिष्ठ अधिकारी ने आगे कहा, “जो भी पैसे का लेनदेन पाया गया वह बहुत कम मात्रा में था और जैसा कि आरोपी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का लिव-इन पार्टनर था, वे उनके साझा घराने और ओट के खर्चों से संबंधित थे।”

इससे पहले भी, ईडी ने कहा है कि एजेंसी ने सुशांत के बैंक खातों से या तो रिया के खाते या उसके परिवार के खाते में कोई लेनदेन नहीं पाया। ईडी अभी भी मामले की जांच कर रहा है और गवाहों को आगे पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

ईडी ने अपना मामला दर्ज करने से पहले, मुंबई पुलिस ने यह भी कहा कि उनकी जांच में यह भी पता चला है कि रिया, उसके परिवार और सुशांत सिंह राजपूत के बीच कोई प्रत्यक्ष बैंक लेनदेन नहीं हुआ है। ईडी सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों पर गौर कर रही है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पैसे छीने।

Have your say