Television

Sidharth Shukla-Filmynism

Sidharth Shukla के लिए फैमिली ने आज रखी है प्रेयर मीट, जानिए आप भी कैसे हो सकते हैं शामिल

मशहूर टीवी अभिनेता व बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के असमय निधन से हर कोई आहत है। फैमिली तो छोड़िए, उनके फैंस और दोस्त अब भी सदमे में हैं। अपने फेवरेट अभिनेता या दोस्त को भुला देना या वो नहीं है, यह मान लेना किसी के लिए भी मुश्किल है। सिद्धार्थ की फैमिली ने उनके फैंस का दर्द समझते हुए उनकी याद में आज यानी सोमवार को एक प्रेयर मीट (Zoom Prayer Meet) रखा है। सिद्धार्थ के करोड़ों फैंस के लिए खुशी की बात यह है कि आप भी इसमें शामिल होकर अपने दोस्त को श्रद्धांजलि दे सकते हैं।

Advertisement

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के घर में उनकी मां रीता शुक्ला और दो बहनें नीतू और प्रीति हैं। दरअसल, सिद्धार्थ के परिवार के सदस्यों ने 6 सितंबर को शाम 5 बजे एक प्रेयर मीट का आयोजन किया है। इसकी जानकारी अभिनेता करणवीर बोहरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की है। सिद्धार्थ के फैंस के लिए परिवार ने यह प्रेयर मीट ऑनलाइन रखने का फैसला किया है। अच्छी बात यह है कि जूम लिंक के जरिए फैंस जुड़ सकते हैं और अभिनेता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर सकते हैं। इस दौरान विशेष मेडिटेशन और प्रार्थना सत्र होगा। प्रेयर मीट ब्रह्मकुमारी योगिनी दीदी द्वारा किया जाएगा।

अभिनेता करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा-‘आइए आज शाम पांच बजे हमारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के लिए, उनकी मां रीता, बहनें नीतू-प्रीति और ब्रह्मकुमारी द्वारा आयोजित।‘ इसके साथ करणवीर ने जूम लिंक भी शेयर किया है। बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला की मां से मिलने करणवीर बोहरा उनके घर पहुंचे थे। करणवीर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्हें एक फोटोग्राफर ‘गरीब’ कह रहा है, क्योंकि वह सियाज गाड़ी से आए हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए करणवीर ने लिखा-“ ‘सियाज गाड़ी में आए हैं गरीब लग रहे हैं’ बहुत दुखद है, क्या हम यहां 5 स्टार अपीयरेंस देने आए हैं। हम एक मां से मिलने पहुंचे हैं जिसने अपने बेटे को खो दिया है। करणवीर ने लिखा कि मीडिया के कुछ लोग दुख की इस घड़ी में भी ये सब नोटिस करते हैं। इन सब वजहों से ही प्रेस के लोगों का नाम खराब होता है।

Have your say