Television

Sawai Bhatt in Himesh Reshammiya's Album-Filmynism

लकी साबित हुआ नव्या नवेली का ‘प्यार’, ‘हिमेश रेशमिया के दिल से’ गाएंगे सवाई भट्ट

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के पाॅपुलर कंटेस्टेंट रहे सवाई भट्ट को चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है। उनके फैंस जल्द ही अपने सवाई को एलबम में गाते सुनेंगे, वो भी हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ। और ये सब हुआ है नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) के प्यार की बदौलत। जी हां, सवाई भट्ट (Sawai Bhatt) को हिमेश रेशमिया ने अपने नए एल्बम से डेब्यू करने का मौका दिया है। बता दें कि शो में सवाई के इविक्शन पर उनके चाहने वालों ने नाराजगी जताई थी।

Advertisement

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) टैलेंट की कद्र करते हैं और उनसे किए वादे भी निभाते हैं। इंडियन आइडल 12 में जज की भूमिका निभा रहे हिमेश पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) को अपने एल्बम में मौका दे चुके हैं। हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम पर बड़े से पोस्ट के साथ अनाउंसमेंट करते हुए लिखा है, कम्पोजर के तौर पर मेरे नए एल्बम ‘हिमेश के दिल से’ (Himesh Ke Dil Se) का पहला गाना सवाई भट्ट गाएंगे। उन्होंने हाल ही में गाना रिकॉर्ड किया है और मैं जल्द ही गाने की रिलीज डेट अनाउंस करूंगा। इस खबर के बाद से सवाई के चाहने वालों के लिए वाकई खुशी की बात है। शो के दौरान सवाई के गाने और उसके अंदाज को लोग बहुत पसंद करते थे।

सवाई भट्ट इंडियन आइडल 12 के पॉप्युलर सिंगर्स रहे हैं। उनके इविक्शन के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने अपना गुस्सा जाहिर किया था। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोते हुए और टूटे दिल के इमोजी बनाकर सवाई के लिए शुभकामनाएं लिखी थीं। इसके बाद सवाई के चाहने वालों की फौज और भी बड़ी हो गई है।

हिमेश रेशमियर ने अपने पोस्ट में गाने के बारे में लिखा है कि यह एक प्यारा रोमांटिक गाना है और सवाई की आवाज में सबको पसंद आएगा। डेब्यू के बावजूद भी उन्होंने इसे बखूबी गाया है। हिमेश ने लोगों से रिक्वेस्ट की कि सवाई के गाने को भी वैसा ही प्यार दें जैसा सुरूर 2021 और तेरे बगैर (अरुणिता और पवनराज के गाने) को दिया है। बता दें कि हिमेश हमेशा से ही नए टैलेंट को मौका देते रहे हैं। इससे पहले ही उन्होंने कोलकाता की भीख मांगने वाली रानू मंडल को भी मौका दिया था और उसे अपने एलबम में अपने साथ गाना गवाया था। रानू के गाने तेरी मेरी कहानी को हैप्पी हार्डी एंड हीर में शामिल किया गया था।

Have your say