Television

Himmat Singh is back-SpecialOps-Filmynism

Himmat Singh is back : स्पेशल ऑप्स 1.5 में दिखेगी हिम्मत सिंह की असल कहानी!

पिछले साल ऐसी कई वेबसीरीज आईं, जिसके सीक्वल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। उन्हीं में से एक थी स्पेशल ऑप्स। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने जनवरी में स्पाई-थ्रिलर वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स (SpecialOps) के दूसरे सीजन से पहले इसके स्पिन ऑफ सीजन स्पेशल ऑप्स 1.5-द हिम्मत स्टोरी (SpecialOps1.5 : The Himmat Story) का एलान किया था। अब इसका टीजर जारी कर दिया है। इस स्पिन ऑफ सीजन में सीरीज के मुख्य किरदार हिम्मत सिंह की कहानी दिखायी जाएगी।

Advertisement

बता दें कि हिम्मत सिंह का किरदार केके मेनन (KK Menon) निभा रहे हैं। टीजर में इस नये सीजन की कुछ झलकियां दिखायी गयी हैं। वॉइस ओवर में कहा जाता है कि हिम्मत सिंह, हिम्मत सिंह कैसे बना, यह बहुत दिलचस्प स्टोरी है। स्पेशल ऑप्स सीजन 1.5 द हिम्मत स्टोरी की कहानी 2001 में स्थापित की गयी है, जब रॉ एजेंट के रूप में हिम्मत ने करियर शुरू किया था। केके मेनन इस सीजन में उम्र के विभिन्न पड़ावों पर दिखायी देंगे। टीजर में यंग हिम्मत सिंह की झलकी भी देखने को मिलती है।

इस स्पेशल सीजन में आफताब शिवदासानी, आदिल खान के साथ ऐश्वर्य सुश्मिता, मारिया रयाबोशप्का, गौतमी कपूर, विनय पाठक, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। ऑल-न्यू यूनिवर्स, स्पेशल ऑप्स 1.5 के बारे में डायरेक्टर नीरज पांडे ने कहा, ‘‘हमने सदैव से स्पेशल ऑप्स की कल्पना अनेक परतों की फ्रेंचाइजी के रूप में की है, जो अलग-अलग किरदारों, स्केल और फॉर्मेट की अभिनवता के साथ चलेगी।

स्पेशल ऑप्स सीजन-1 पिछले साल मार्च में रिलीज किया गया था, जिसमें कुल आठ एपिसोड थे। केके मेनन के साथ पहले सीजन में करण टैकर, विनय पाठक, विपुल गुप्ता, संयमी खेर, मेहर विज, गौतमी कपूर, सना खान, परमीत सेठी और दिव्या दत्ता जैसे कलाकार अलग-अलग भूमिकओं में नजर आये थे।

इस सीरीज को लेकर प्रोड्यूसर शीतल भाटिया का कहना है कि ‘‘लॉकडाउन के दौरान स्पेशल ऑप्स 1.5 के स्केल एवं हाई-प्रोडक्शन एस्थेटिक्स को बनाए रखना बेहद चुनौतीपूर्ण था। हमें उम्मीद है कि यह शो देखने में दर्शकों को उतना ही मजा आएगा, जितना मजा हमें इसे बनाने में आया।’’इस स्पेशल सीरीज की घोषणा के वक्त नीरज ने बताया था कि सीरीज की शुरुआत हिम्मत सिंह को मिले नये केस से होगी, मगर इसमें मोड़ पार्लियामेंट अटैक वाली घटना से आएगा।

Have your say