Television

Pratyusha Banerjee Suicide Case-Filmynism

Pratyusha Banerjee मामले में मुझे घसीटा जा रहा, उसके माता-पिता हैं असली वजह: राहुल राज

टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) अपनी मौत के साथ ही कई सवाल पीछे छोड़ गईं, जो अब तक अनसुलझे हैं। 2016 में उन्होंने आत्महत्या की थी। प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज (Rahul Raj Singh) पर उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है और यह केस अभी चल ही रहा है। पिछले दिनों टीवी एक्टर प्रड्यूसर विकास गुप्ता के एक बयान के बाद प्रत्युषा का नाम फिर से सुर्खियों में है। अब राहुल राज ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। राहुल का कहना है कि वह विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) पर मानहानी का केस करेंगे। खुद को बेगुनाह बताते हुए राहुल ने कहा कि प्रत्युषा ने अपने माता-पिता की वजह से जान दी।

Advertisement

राहुल राज (Rahul Raj) का कहना है कि कोविड की वजह से यह केस बहुत लंबा खिंच गया। मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब कोर्ट मुझे क्लीन चिट देगा। मुझे पता है कि मैं अपराधी नही हूं। मैंने प्रत्युषा को नहीं मारा बल्कि उसके माता-पिता के लालच ने मारा है। वह उनकी न खत्म होने वाली डिमांड्स पूरी नहीं कर पा रही थी। मैंने उसे बचाने की कोशिश की न कि जान ली है। बता दें कि प्रत्यूषा की मौत के बाद से ही उसके कारणों की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है। राहुल शुरू से कहते रहे हैं वे इन सबकी वजह नहीं हैं।

राहुल राज कहते हैं, प्रत्युषा केस में जैसे ही मेरा नाम क्लीयर होगा मैं विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी के खिलाफ क्रिमिनल डिफेमेशन (मानहानि) का केस करूंगा। उन लोगों ने मेरी जिंदगी और मेरा करियर बर्बाद कर दिया है।

प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) की मौत पर राहुल राज का अब भी कहना है कि मैं उस दिन को कभी भूल नहीं सकता। यह मेरी आत्मा, दिल और दिमाग पर पर छप गया है। और जिस तरह से प्रत्युषा के सो-कॉल्ड दोस्त विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) उसकी मौत का आरोप मुझ पर मढ़ रहे हैं… उन्हें भगवान को जवाब देना है। उनको भी पता है कि मैं गुनहगार नहीं हूं। वे ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं। राहुल ने कहा उनलोगों ने बिना सुबूत के मेरी छवि खराब की है। प्रत्युषा ने आखिरी कॉल मुझे किया था तो इससे मैं गुनहगार साबित नहीं हो जाता हूं। उसने कभी मुझ पर कोई इल्जाम नहीं लगाया। उसका सारा दुख और गुस्सा उसके पेरेंट्स की वजह से था। यहां तक कि मुझे बेल भी उस लास्ट कॉल की वजह से ही मिली।

Have your say