Bolly

DisneyHotstar

कुणाल खेमू व विद्युत् जामवाल के साथ आईं कंगना, हॉटस्टार डिज़्नी मामले पर बवाल

डिजनी हाॅटस्टार की ओर से आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में सिर्फ बड़े अभिनेताओं यानी अजय देवगन, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, वरुण धवन को बुलाया गया था। इसमें विद्युत जामवाल व कुणाल खेमू को इनविटेशन ही नहीं दिया गया। सबसे बड़ी बात मुकेष छाबड़ा को नहीं बुलाया गया। सुषांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ ही सबसे पहले हाॅटस्टार पर रिलीज हो रही है, जिसे मुकेश छाबड़ा ने ही डायरेक्टर किया है।


कुणाल खेमू ने नहीं बुलाए जाने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘इज्जत और प्यार मांगा नहीं, कमाया जाता है। कोई न दे तो उससे हम छोटे नहीं होते। बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लाग सकते हैं।’ इससे पहले विद्युत जामवाल ने लिखा था ‘निश्चित तौर पर बड़ा अनाउंसमेंट है। सात फिल्में रिलीज की जा रही हैं और केवल 5 ही फिल्मों को प्रमोशन के लायक समझा गया। दो फिल्मों की इसमें कोई जानकारी ही नहीं है। आगे बहुत लम्बा रास्ता है और ये चीजें लगातार चल रही हैं।’
इधर, कंगना रनौत ने भी मोर्चा खोलते हुए लिखा है कि ‘इन लोगों को शर्म आनी चाहिए। एक आउटसाइडर के साथ इस तरह का व्यवहार किया है। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा, विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज, कुणाल खेमू की लूटकेस, आलिया भट्ट की सड़क 2, अभिषेक बच्चन की द बिग बुल, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब व अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया रिलीज हो रही है।

Have your say