Television

सुशांत की याद में फिर शुरू होगा ‘पवित्र रिश्ता’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं, सुशांत के निधन के बाद जी अनमोल चैनल उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) का फिर से प्रसारण करने जा रहा है.

Advertisement

इस बारे में जानकारी देते हुए ‘पवित्र रिश्ता’ फेम आशा नेगी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कहा, ”जितने लोग मुझे जानते है उन्हें पता है कि मेरे अब तक के सफर में सबसे स्पेशल शो पवित्र रिश्ता ही रहा है. मुझे आज भी याद है कि पहले दिन सेट पर प्रेस क्रॉन्फ्रेंस था जहां पर लोगों से मिले थे और फिर मेरे प्रोमो शूट हुआ था.

उन्होंने आगे लिखा है इस शो के टाइटल ट्रैक और सादगीपन की वजह से ही लोगों ने इसे काफी पसंद किया था.अगर आप शो को दोबारा देखना चाहते हैं तो जी5 पर पवित्र रिश्ता आ गया है, तो ऐप डाउनलोड करिए और शो देखिए.”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.

Have your say