Page She

Bollywood Flavour in Lockdown

स्कॉटलैंड में बिहारी महिलाओं का धमाल, बाॅलीवुड डांस से मचाया बवाल

लंदन से मधु चौरसिया।
दुनिभार में लॉकडाउन ने जहां लोगों को घरों में महीनों से कैद रहने पर मजबूर कर दिया है, वहीं कुछ लोग इस समय को भी अपने अंदाज में जी रहे हैं। घर में रहते हुए भी जीने के नए-नए तरीके इजाद कर लिए हैं। स्काॅटलैंड में रहने वाली बिहार की महिलाओं ने एक फनी वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है।
अब हर चीज डिजिटल होती जा रहीं हैं ऐसे में इंटरटेनमेंट कैसे पीछे रहे। दुनियाभर में इन दिनों महिलाएं एकजुट होकर कुछ अलग करने की जुगत में लगीं है। इसी कड़ी में स्कॉटलैंड में बिहार की कुछ महिलाओं ने एक फन वीडियो तैयार किया है जिसमें उन्होंने बॉलिवुड की छवि प्रस्तुत करने की कोशिश की है। जिसमें पटना की मंजरी ने नरगिस से मशहूर गाने प्यार हुआ इकरार हुआ को बेखूबी निभाया है, तो छपरा की वर्षा ने मधुबाला, औरंगाबाद की सुनीता ने मुमताज,पटना की प्रतिभा ने डिंपल कपाडिया,गया की पवना ने जीनत अमान,नवादा की प्रियंका दास ने हेमा, डालटनगंज की प्रियंका पांडेय ने रेखा, अभिलाषा ने श्रीदेवी, पटना की गरीमा ने जूही चावला और छपरा निवासी श्वेता ने माधुरी दीक्षित को जीवंत किया है।
कमाल की बात तो यह है कि स्कॉटलैंड के अलग अलग जगहों से इन्होंने ये वीडियो बनाया है और सोशल डिस्टेंस के बावजूद बिना एक दूसरे से मिले उन्होंने इसे अपने घर के अंदर और बाहर इसे शूट किया है। तो आप भी लुत्फ उठाइये उनके इस प्रयास का और घरों में स्वस्थ्य रहें, सुरक्षित रहें।

Have your say