Feature & Reviews

लॉकडाउन से डर नहीं लगता साहब, भूतों से लगता है

इस लॉक डाउन में ऐसे में लोगों के पास मनोरंजन के कुछ ही साधन बचे हैं, जिनमें से एक ऑप्शन है ऑनलाइन फिल्में देखना. चलिए आज आपको बताते हैं कुछ ऐसी हॉरर फिल्मों (Horror Films) के बारे में, जिन्हें देखने के बाद आपको लॉक डाउन से नहीं पर भूतों से डर ज़रूर लगेगा।

Advertisement

भूत: द हॉन्टेड शिप

Amazon Prime पर हाल ही में आई विकी कौशल की पहली हॉरर फिल्म भूत : द हॉन्टेड शिप (Bhoot Part One: The Haunted Ship) आप देख सकते हैं. यह फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज हुई है, नई स्टोरी के साथ टाइम पास के लिहाज से यह फिल्म आप जरूर देख सकते हैं.

साइलेंट हाउस

एक्ट्रेस एलिजाबेथ ओल्सेन की डेब्यू फिल्म साइलेंट हाउस (Silent House) बेहद डरावनी फिल्मों में से एक है. यह फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी, अगर आप यह फिल्म देखने का प्लान कर रहे हैं तो अपने परिवार को भी इसमें शामिल करें, क्योंकि अकेले यह फिल्म देख पाना आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है.

द ब्लेयर विच प्रोजेक्ट

साल 1999 में आई हॉलीवुड हॉरर फिल्म द ब्लेयर विच प्रोजेक्ट (The Blair Witch Project) एक असली घटना पर आधारित फिल्म है, जिसमें तीन नौजवान फिल्मेकर्स की कहानी दिखाई गई है. अगर आपने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है तो लॉकडाउन के बीच इसका लुत्फ उठा सकते हैं.

पैरानॉर्मल एक्टिविटी

पैरानॉर्मल एक्टिविटी (Paranormal Activity) साल 2007 में सिनेमा घरों में आई थी. उस दौरान यह फिल्म काफी चर्चा में रही थी. फिल्म की कहानी ऐसे कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जो घर में होने वाली पैरानॉर्मल एक्टिविटी इस दौरान जो घटनाएं होती हैं, वह रोंगटे खड़े कर देने वाली होती हैं.

Have your say