Bolly

Salman Khan and Katrina Kain in Tiger 3-Filmynism

Tiger 3: टर्की में शूट खत्म कर Katrina Kaif को लेकर ऑस्ट्रिया निकले Salman Khan!

कोरोना की दूसरी लहर के खात्मे के बाद बाॅलीवुड फिल्मों की शूटिंग जोर पकड़ने लगी है। पिछले डेढ साल से फिल्मों व टीवी सीरियल्स की बंद पड़ी शूटिंग अब चालू हो चुकी हैं। हालांकि अब भी ऐहतियात बरतते जा रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) व कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड टाइगर (Tiger 3) के तीसरे सीजन की शूटिंग भी शुरू हो गई है। खबर है कि सलमान खान व कैटरीना कैफ इन दिनों टर्की में इसकी शूटिंग कर रहे थे।

Advertisement

सलमान खान (Salman Khan) व कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की ‘टाईगर3’ (Tiger 3) की पूरी कास्ट और क्रू हाल तक टर्की में शूट कर रहे थे। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि टर्की सरकार की तरफ से बायो बबल का पालन करने के बड़े सख्त नियम कानून थे। हालांकि किसी स्टार या क्रू मेंबर को शहर घूमने की इजाजत नहीं दी। हर किसी को होटल से सेट और बाकी लाइव लोकेशनों तक ही जाने की परमिशन रहती थी। इन सख्ती के बावजूद डायरेक्टर मनीष शर्मा, एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ ने एक्शन सीक्वेंसेज शूट किए।

सूत्र के अनुसार टर्की शेड्युल के लिए प्रॉडक्शन हाऊस की तैयारी 20 दिनों की थी, मगर प्रशासन की तरफ से इजाजत 17 से 18 दिनों की ही मिली। 17 दिनों में ही 20 दिन के शॉट्स पूरे फिल्मा लिए गए। इस बार रॉ की टीम में चंद्रचूड़ रॉय, कुमद मिश्रा और अनंत विधात को भी कास्ट किया गया। बता दें कि चंद्रचूड़ रॉय को ‘दम लगाके हईशा’ के लंबे समय बाद यशराज की किसी फिल्म में रिपीट किया गया।

बता दें कि ‘टाईगर जिंदा है’ में टाइगर का मिशन गल्फ कंट्रीज में था। इस बार टाईगर का सफर पूर्वी यूरोपीय देशों का है। फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में सलमान और कैटरीना हैं। टर्की के सेट पर अब तक इमरान हाशमी के नाम पर सस्पेंस कायम रखा गया था। कहा जा रहा था कि इमरान तो फिल्म में नहीं है, पर खबर है कि वे इस टीम में हैं। टर्की में मूल रूप से एक्शन सीन ही फिल्माए गए। सॉन्ग सीक्वेंसेज के लिए ऑस्ट्रिया की कैपिटल सिटी विएना को लॉक किया गया है।

Have your say