Bhojpuri

Mati and Mayuri Production in Bhojpuri Cinema-Filmynism

भोजपुरी अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत के जन्मदिन पर मति व मयूरी प्रोडक्शन की लांचिंग

भोजपुरी सिनेमा स्टार अभीनेता प्रिंस सिंह राजपूत का जन्मदिन इस बार शानदार तरीके से मनाया गया। एक तो बर्थडे पर ही गणपति बप्पा का पूजन किया गया, वहीं एक साथ दो-दो प्रोडक्शन हाउस की लांचिंग की गई। मति प्रोडक्शन के निर्माता अवधेश कुमार हैं, वहीं मयूरी प्रोडक्शंस की निर्मात्री पायस पंडित होंगी।

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के लिए एक साथ दो-दो प्रोडक्शन हाउस की लांचिंग अपने आपमें बड़ी बात है। प्रिंस सिंह राजपूत के जन्मदिन पर इसकी शुरुआत होने को लेकर प्रिंस कहते हैं मेरे लिए इससे बढकर कोई बड़ा गिफ्ट हो ही नहीं सकता है। इस मौके पर भोजपुरी के कई जानेमाने लोग शामिल हुए और शुभकामनाएं दी। खबर के अनुसार अजय कुमार, सुजीत सिंह, लाल बाबू पंडित, अजित मंडल, सोनी पटेल व संजय भूषण पटियाला मौजूद थे।

इन प्रोडक्शन हाउस के साथ प्रिंस सिंह राजपूत को पहली फिल्म के लिए साइन भी किया गया है। प्रिंस सिंह राजपूत ने बताया कि गणपति के आगमन पर इन दोनों प्रोडक्शन हाउस की शुरू बेहद शुभ है। इसकी ओपनिंग एक सकारात्मक ऊर्जा के साथ हुई, जिससे कई फिल्मों का निर्माण किया जाएगा। इसमें पहला फिल्म मुझे ऑफर हुआ है। इसके लिए मैं दोनों प्रोडक्शन हाउस के प्रोड्यूसर को धन्यवाद देता हूँ। पायस पंडित और अवधेश कुमार सिंह के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।

Have your say