Stary Side

महेश जयराम की फ्यूजन ‘कलाकारी’ का डबल तड़का

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने बॉलीवुड के गानों को एक ऐसे असामान्य फ्यूजन के साथ पेश किया है जो आपको हैरत में ज़रूर डाल देगा।

Advertisement

दरअसल महेश जयरामन के ‘तन ताना तन तन तन’ से ‘कहिन दूर जब दिन ढल जाए तक’ वाले वीडियो के बाद जबरदस्त सोशल मीडिया क्रेज मिल रहा है. यही नहीं उन्होंने मन्ना डे के झनक झनक तोरी बाजे, और उदित नारायण की फिल्म क्या कहना है अपने अनोखे अंदाज और मधुर गायन के साथ गाया हैं।

महेश जयरामन को शुरुआत से गाने का बहुत शौक रहा तभी उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी और 2014 में वाणिज्यिक गायन में शामिल हो गए। महेश ने अपने बातचीत में बताया है कि शुरुआत में उन्होंने पेप्सी, वॉयस बैंक प्रोडक्शन हाउस के लिए जिंगल और बहुत सारे ब्रांडों के लिए विज्ञापन और वॉयस ओवर दिया है।

उन्होंने आगे बताया है कि टेलीविजन पर वो एनीमेशन श्रृंखला के लिए करना शुरू किया हैं साथ ही अब वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी अपने गायन को आगे बढ़ाने के लिए एक्ससिटेड हैं।

आपको बताते चलें कि महेश जयरामन हिंदी सिनेमा के बप्पी लहरी, कुछ कुछ होता है, अन्नु कपूर के अंताक्षरी के साथ स्टार यार कलार जैसे रियलिटी शो में गाने का हिस्सा रह चुके है।

Have your say