Bhojpuri

इस हिट जोड़ी ने भोजपुरी फिल्मों में मचाया है तहलका…

भोजपुरी सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी फिल्मो की सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है. दर्शक उन्‍हें पर्दे पर एकसाथ देखना पसंद करते हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नया गाना ‘न जाने का हो गईल बाटे आज’ यूट्यूब पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.

Advertisement

यह गाना भोजपुरी ‘निरहुआ हिंदुस्‍तानी’ का है. इस गाने को भोजपुरी को प्यारेलाल यादव ने लिखा है और संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है. वही इस गाने को जानेमाने सिंगर आलोक कुमार और कल्पना पटवारी ने मिलकर गाया है. इस गाने को अबतक 25 मिलियन से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है.

निरहुआ गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं. निरहुआ ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्‍म ‘चलत मुसाफिर मोह लियो रे’ में सर्पोटिंग एक्‍टर के तौर पर की थी. साल 2008 में उन्‍होंने फिल्‍म ‘निरहुआ रिक्‍शावाला’ से बतौर लीड एक्‍टर नजर आये थे. फिल्‍म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी. इसके बाद निरहुआ ने निरहुआ हिंदुस्‍तानी, पटना से पाकिस्‍तान, निरहुआ हिंदुस्‍तानी 2, बम बम बोल रहा है काशी जैसी सुपरहिट फिल्‍में की.

https://www.youtube.com/watch?v=I0dKicNMhug&feature=emb_title

Have your say