First Look & Poster

इमरान हाशमी की फिल्म ‘हरामी’ का पोस्ट जारी, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाश्मी की अपकमिंग फिल्म ‘हरामी’ का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। इमरान हाश्मी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘हरामी फर्स्ट लुक’।

Advertisement

खबरों की मानें तो ‘हरामी’ एक ऐसे किरदार की कहानी है जो मुंबई की लोकल ट्रेनों में घूमता है और किसी गैंग के लिए काम करता है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एक महिला आत्महत्या करने वाली होती है, और इसके बाद पूरी कहानी बदल जाती है। हालांकि इस फिल्म की बाकी की स्टार कास्ट के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। न ही ये बताया गया है कि इसमें इमरान के अपोज़िट कौन सी एक्ट्रेस नज़र आएंगी।

वही इमरान हाशमी की इंडो-अमेरिकन फिल्म ‘हरामी’ को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के मेन कंपटीशन सेक्शन (न्यू हॉरिजन्स) का हिस्सा बनने के लिए चुना गया है। इस साल मेन कंपटीशन सेक्शन में 9 देशों की 10 फिल्मों को शामिल किया गया है और इसमें श्याम मदीराजू निर्देशित ‘हरामी’ एकमात्र भारतीय फिल्म है।

वहीं, इमरान हाशमी ने बताया कि उन्होंने यह रोल और इस प्रोजेक्ट को क्यों चुना। उन्होंने कहा, “श्याम की स्क्रिप्ट ने मुझे उनके प्रोजेक्ट के प्रति आकर्षित किया। फेस्टिवल के मेन कंपटीशन सेक्शन में चुने जाने के लिए श्याम और उनकी हरामी टीम को बधाई। मैं अब उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब हम भारतीय दर्शकों को फिल्म दिखा पाएंगे।”

Have your say