Television

TV इंडस्ट्री के वो मशहूर सितारे, जिसने अपने ही पार्टनर को दिया धोखा

बॉलीवुड जगत से लेकर टीवी इंडस्ट्री में एक-दूसरे को प्यार में धोखा देना अब बहुत आम बात हो गयी है। अक्सर किसी और के प्यार में पड़कर ये स्टार्स अपने पार्टनर को धोखा देने में माहिर हो गए हैं। इतना ही नहीं इनमें से कुछ सितारें तो ऐसे भी हैं जिनके प्यार की खबरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और बाद में इन्होंने अपने उसी पार्टनर को धोखा देकर किसी और के साथ अपना रिश्ता कायम किया है।

दीपिका कक्कड़

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा दीपिका कक्कड़ का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है। जी हां ऐसा इसलिए जब एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में काम किया था उस दौरान वो शादीशुदा थीं।

मगर उनकी लाइफ में एक ऐसा समय भी आया जब उन्होंने ये शो करते-करते अपने रील लाइफ पार्टनर शोएब इब्राहिम को अपना जीवन साथी चुनने का फैसला किया और अपनी पहली शादी को तोड़ दिया। अदाकारा हमेशा इस बात को नकारती रही हैं कि उन्होंने अपनी पहली शादी कोई शोएब के चक्कर में तोड़ी।

करण सिंह ग्रोवर

टीवी जगत का मशहूर चेहरा करण सिंह ग्रोवर बेशक आज बिपाशा के साथ अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी है, लेकिन बिपाशा के अलावा उन्होंने जिसके साथ भी रिश्ता बनाया उन सभी को प्यार में धोखा दिया है। फिर वो जेनिफर विंगेट हो या फिर श्रद्धा निगम।

कृष्णा अभिषेक

टीवी के मशहूर एवं सफल कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपनी पत्नी कशमीरा के साथ एक ख़ुशी जीवन बिता रहे हैं, मगर अभिषेक के जीवन में एक समय ऐसा भी था जब कृष्णा का अफेयर तनुश्री दत्ता के साथ शुरू हो गया था। लेकिन जैसे ही इस बात की खबर कशमीरा को हुई तो उन्होंने कृष्णा को जल्द से जल्द शादी करने के लिए जोर दिया।

एजाज़ खान

टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनीता हसनंदानी और एक्टर एजाज़ खान काफी लम्बे समय और मशहूर कपल थे,परन्तु एजाज़ ने कनेडियन सिंगर के लिए अनीता को छोड़ दिया जिसके बाद दोनों का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया।

Have your say