Bolly

Prashant Singh in Suswagatam Khushamdid-filmynism

पुलकित सम्राट के साथ ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में नजर आएंगे जमशेदपुर के प्रशांत सिंह

अभिनेता पुलकित सम्राट व इसाबेल कैफ स्‍टारर फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में जमशेदपुर के प्रशांत सिंह भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म को धीरज कुमार डायरेक्‍ट करेंगे, जो इससे पहले शरमन जोशी के साथ फिल्‍म ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ बना चुके हैं। वे अब फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ लेकर आ रहे हैं। यह दो ऐसे लोगों की कहानी है, जो प्यार, दोस्ती और हमदर्दी का संदेश देने में यकीन करते हैं।

इस फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। इसमें प्रशांत, इनाम के किरदार में नजर आयेंगे, जो अपने दोस्‍त सलमान के साथ हमेशा साये की तरह खड़े रहते हैं। प्रशांत इस फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड हैं। इस बारे में उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की कहानी इसाबेल कैफ कैफ के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें अमन (पुलकित) और उसका दोस्‍त एक तरफ है। सलमान और इनाम एक तरफ। पुलकित और इसाबेल कैफ कैफ एक दूसरे से प्‍यार करते हैं, जबकि सलमान इसाबेल कैफ से। यह एक अनोखी फिल्‍म है, जो दर्शकों को नया एक्‍सपीरियंस देगी। यह एक रोमांटिक फिल्म है, जो सभी को हंसाते हुए एक सामाजिक संदेश देने की कोशिश करती नजर आएगी।

प्रशांत ने बताया कि फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के लिए प्रशांत को तीन-तीन ऑडिशन देने पड़े। तब जाकर उनका सलेक्‍शन इस फिल्‍म में हुआ। मैं खुद को सौभाग्‍यशाली मानता हूं कि मुझे पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ के साथ ब्रेक मिला। मेरे यहां तक पहुंचने में निशांत दयाल और गुरजीत सिंह का योगदान बहुत रहा है। इसलिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं। उन्‍होंने कहा कि छोटे शहर से आने के बावजूद मैं कुछ मुकाम पाने की कोशिश कर रहा हूं। इसमें सबों का सहयोग चाहिए। मैं हमेशा अपने काम में फोक्‍स्‍ड रहता हूं और मैं यह कहना चाहता हूं कि बिना फोक्‍स्ड हुए कोई भी काम आसान नहीं होता है।

आपको बता दें कि प्रशांत सिंह जमशेदपुर से आते हैं और वे बीते 4 सालों से मुंबई में स्‍ट्रगल कर रहे हैं। उन्‍होंने एक कन्‍नड़ फिल्‍म भी की है, जो कोविड की वजह से रिलीज नहीं हो पायी थी। लेकिन अब वह फिल्‍म भी रिलीज को तैयार है। इसके अलावा वे चार-पांच म्‍यूजिक वीडियो भी कर चुके हैं। प्रशांत रायटर भी हैं, इस वजह से वे जल्‍द ही दो वेब सिरीज भी लेकर आने वाले हैं। इसमें एक जमशेदपुर की कहानी पर आधारित होगा।

Have your say