Stary Side

Rishika Singh Chaldel-Filmynism

‘नई सोच’ के साथ छोटे पर्दे की ‘धक-धक गर्ल’ बनने जा रहीं ऋषिका सिंह चंदेल

अब वो समय गया जब एक-दो अभिनेत्रियां ही बाॅलीवुड या टीवी राज किया करती थीं। अब जमाना नई पौध का है। नए और छोटे शहरों से आ रहे युवाओं का है। ऐसी ही एक प्रतिभा इन दिनों टीवी पर धूम मचाए हुई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बिहार के छपरा जिले की रहने की रहने वाली ऋषिका सिंह चंदेल (Rishika Singh Chandel) की। त्रषिका इन दिनों दूरदर्शन पर प्रसारित हो रहे सीरियल ‘नई सोच’ (Nayi Soch) में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

Advertisement

ऋषिका सिंह चंदेल (Rishika Singh Chandel) न केवल अभिनय की दुनिया में तो सक्रिय रहती ही हैं, इसके अलावा नई दुनियां यानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। उनका इंस्टाग्राम इस बात की गवाही देता है कि ऋषिका अपनी सोशल इमेज को लेकर भी खूब कंसस रहती हैं। ऋषिका, ग्लैमर व ड्रेस का मामले में सेंसिवल होने के साथ हाजिर जवाबी भी हैं, इस वजह से सोशल मीडिया पर उनके फ्लोवर की संख्या में हर दिन इजाफा हो रहा है। वह जितनी खूबसूरत वेस्टर्न ड्रेस में लगती है, उतनी ही ग्लैमरस ट्रेडिशनल ड्रेस में लगती है।

https://www.instagram.com/reel/CRMJX36jEgz/?utm_medium=copy_link

ऋषिका सिंह चंदेल ने एक बातचीत में कहा कि अगर मौका मिला तो बाॅलीवुड में जरूर किस्मत आजमाउंगी। वैसे फिलहाल मैं अपना पूरा ध्यान टीवी पर ही लगा रही हूं, पर यकीनन कुछ अच्छे आॅफर मिले तो जरूर करना चाहूंगी।

यह एक अभिनेत्री के लिए सबसे अच्छी बात है। यही वजह है कि वह हर तरह के रोल में फिट बैठती है। उन्होंने जहां एक ओर सीरियल भाभी जी घर पर है में काम किया है तो दूसरी ओर सावधान इंडिया, सीआईडी, क्राइम पेट्रोल, विद्या (कलर्स टीवी) जैसे धारावाहिकों में भी काम किया है। नई सोच सीरियल के साथ साथ इन दिनों एंड टीवी पर जय संतोषी मां सीरियल का प्रसारण हो रहा है। आज ऋषिका सिंह चंदेल (Rishika Singh Chandel) अभिनय की दुनियां में चमक रही हैं। आज वे किसी परिचय के लिए मोहताज नहीं है और बिहार का नाम मुंबई में खूब रौशन भी कर रही हैं। एक बातचीत में ऋषिका कहती हैं कि अभी मुझे बहुत कुछ करना है। छोटे पर्दे पर अभी बहुत कुछ है मेरे लिए। आगे मैं कई और बेहतरीन सीरियल करना चाहती हूं, जिसे देखकर लोग मेरी एक्टिंग की तारीफ करें।

https://www.instagram.com/reel/CRS9Q1tjWuy/?utm_medium=copy_link
https://www.instagram.com/reel/CRNc1cWjCV0/?utm_medium=copy_link

Have your say