Interviews

रुपया पैसा हमें Healthy Life नहीं दे सकता- राधिका मदान

फिल्म अंग्रेजी मीडिया में इरफान खान के साथ नजर आ चुकी राधिका मदान काफी सुर्खियां में है। अभी इस लॉकडाउन के कारण सभी एक्ट्रेस खुद को अपने अपने घरों में आइसोलेट कर लिया है।

लेकिन इसी बीच राधिका मदान ने लॉक डाउन में मिली सीख के बारे में बताते हुए कहा कि पैसों और धन का हमारे जीवन में कोई लाभ नहीं है। पैसे और धन से हम अपने स्वस्थ जीवन को नहीं खरीद सकते हैं। ये सारी प्रसिद्धि, पैसा, धन क्षण भर की खुशी है। यह सारी चीजें अस्थाई है, उन्होंने आगे कहा कि मुझे एहसास हुआ कि मुझे अपने स्वास्थ्य और अपने प्रिय जनों के साथ रहना चाहिए।

कोविडा-19 महामारी के कारण सोशल डिस्टेंनसिंग और सेल्फ आईसोलेशन ने लोगों को धिमा कर दिया है और खुद के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है। राधिका मदान का कहना है मै इस लोक डाउन के घड़ी में भोजन जैसी छोटी और बुनियादी चीजों के मूल्य को समझ रही हूं। मैं खुद को बहुत ही भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। इस समय जहां बहुत से लोग भूखे रहते हैं।

कोरोना वायरस ने सभी व्यक्ति को फिर चाहे वह अमीर हो या गरीब हाथ धोने पर मजबूर कर दिया है। उन्होंने कहा जीवन में कभी भी गलत चीजों को प्राथमिकता नहीं देंगी। इसने राधिका मदान अपने माता-पिता से दूर मुंबई के अपार्टमेंट में है।

आगे कहती हैं मैं खुद में इंजॉय करती हूं। मैं खुद से प्यार करती हूं। मैं हर दिन कुछ ना कुछ नया सीख रही हूं। फिर चाहे वह अभी की परिस्थिति में पियानो बजाना हो या किताबें पढ़ना।

Have your say