Celeb Fashion

शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने किया 13 साल बीते पुराने दिनों को याद

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चे में हैं. गौरी ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट शेयर की और वह इतनी वायरल हो जाएगी इसका अंदाजा उन्हें नहीं था. दरअसल, गौरी ने इंस्टाग्राम पर 13 साल पुरानी फोटो शेयर की है. उन्होंने अपनी थ्रो बैक फोटो पोस्ट को शेयर करते हुए पुराने दिनों को याद किया.

गौरी ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है वह 2007 में विक्रम चटवाल की शादी का है. गौरी इस शादी में शाहरुख और करन जोहर के साथ पहुंची थी. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्‍शन लिखा ‘ओह!! मुझे यह लुक याद है। इससे प्‍यार है’.

शाहरुख और गौरी के फैंस इन फोटो को देख, खूब कमैंट्स कर रहे हैं. कोई इन फोटोज की तारीफ कर रहा है, तो कोई उनकी कपड़ो की. गौरी हाल ही में कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. वाकई, इन फोटो को देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि 2007 से 2020 तक कितना कुछ बदल गया है. इस फोटो को देख फैंस ने कमैंट्स भी किये, जिसमे से एक कमेंट कुछ इस तरह से था “13 सालों में कितना कुछ बदल गया है. ज़माना बदला, फिल्में बदलीं, जिंदगी बदली और देखते ही देखते शाहरुख और गौरी का अंदाज भी बदल गया”.

बता दें, हाल ही में शाहरुख और गौरी ने शाहरुख खान का जन्मदिन दुबई में मनाया. दोनों अपने बच्चों के साथ दुबई में हैं. साथ ही शाहरुख अपनी टीम कोलकाता नाइटराइर्ड्स का सपोर्ट भी कर रहे हैं.

Have your say