Bhojpuri

Khesarilal Yadav and Shruti Rao in Aashiqui-Filmynism

श्रुति राव ने खेसारीलाल यादव को पहले मंडप में छोड़ा, फिर अचानक गले में डाला वरमाला

भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) को जिस लड़की ने मंडप में छोड़ था, अब उसी लड़की ने फिर से उनके गले में वरमाला डाल दिया। उस लड़की की ऐसी हरकत खेसारीलाल यादव को पसंद नहीं आई, तो तपाक से उसे फ्रॉड ही कह दिया। जी हां, भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) की क्यूट अदाकारा श्रुति राव (Shruti Rao) ने अब जाकर खेसारीलाल यादव के गले में वरमाला डाल दिया है और फिर शुरू हो गई दोनों की ‘आशिकी’ (Aashiqui)।

Advertisement

प्रदीप के शर्मा (Pradeep K Sharma) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) के सेट पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जिसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। आशिकी की शूटिंग इन दिनों प्रयागराज में हो रही है। शूटिंग के दौरान श्रुति राव (Shruti Rao) और खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) के ऊपर एक गाना फिल्माया गया। इस गाने में श्रुति राव भाग-भाग कर खेसारीलाल यादव को रिझाने के प्रयास कर रही हैं। उन्हें मनाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं, लेकिन एक बार धोखा खा चुके खेसारीलाल उनसे दूर भाग रहे हैं।

फिल्म को लेकर अभिनेत्री श्रुति राव (Shruti Rao) कहती हैं कि ‘आशिकी’ (Aashiqui) मेरे लिए बेहद इम्पोर्टेन्ट प्रोजेक्ट है। इसमें मेरी भूमिका बेहद चैलेंजिंग है, क्योंकि मुझे खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ परफॉर्म करना है, लेकिन मैं खेसारीलाल यादव, प्रदीप के शर्मा और पराग पाटिल को थैंक्स कहूंगी, जिन्होंने मुझे बेहद सपोर्ट किया है। आज जिस गाने को शूट किया गया है, वो अमेजिंग हैं। मुझे उम्मीद है दर्शकों को यह गाना खूब पसंद भी आएगा। श्रुति ने कहा कि फिल्म का हर एक सीन बेहतरीन बन रहा है, जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

Have your say