Bolly

Kangana Ranaut as Jayalalithaa in Thalaivii-Filmynism

जयललिता चाहती थीं उनकी बायोपिक में ऐश्वर्या राय बनें ‘थलाइवी’: सिमी गरेवाल

इन दिनों हर जगह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) छाई हुई हैं। जहां देखो उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) और उनके शानदार एक्टिंग की चर्चा हो रही है। फिल्म क्रिटिक से लेकर आम दर्शक तक उनके काम की तारीफ कर रहा है। हालांकि अभिनेत्री सिमी गरेवाल (Simi Garewal) की कही बात अचानक वायरल हो गई हैं। दरअसल, सिमी ने एक ट्वीट कर लिखा है कि जे जयललिता (J. Jayalalithaa) ने एक बार कहा था कि वह चाहती हैं कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) उनके जीवन पर बनने वाली फिल्म में काम करें।

Advertisement

अभिनेत्री सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने अपने ट्वीट में दिखा है कि जयललिता की इच्छा थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी बायोपिक में भूमिका निभाएं। बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म की घोषणा से ही काफी उत्साहित थीं, अब फिल्म के रिलीज होने के बाद से वह सातवें आसमान पर हैं। फिल्म थलैवी (Thalaivii) को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की है। हालांकि सिमी गरेवाल के अनुसार जे जयललिता की इच्छा थी कि उनकी भूमिका ऐश्वर्या राय बच्चन निभाए।

Bollywood Actor Kangana Ranaut-Filmynism
Kangana Ranaut in Thalaivii (Facebook)

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने बताया कि उनकी जब मुख्यमंत्री जे जयललिता से बात हुई थी, तब उन्होंने कहा था कि वह चाहती हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन इस भूमिका को निभाएं। सिमी गरेवाल ने हाल ही में कंगना रनौत द्वारा आयोजित फिल्म (Thalaivii) की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी भाग लिया था, तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया था। हालांकि विवाद से बचने के लिए उन्होंने यह भी कहा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की भूमिका को भी वह पसंद करती। सिमी गरेवाल ने ट्वीट कर लिखा है, मैं कंगना रनौत के कमेंट का समर्थन नहीं करती, लेकिन मैं उनके अभिनय की प्रतिभा का लोहा मानती हूं। उन्होंने फिल्म में अपना दिल निकाल कर रख दिया है। हालांकि जया जी चाहती थी कि ऐश्वर्या इस भूमिका को निभाएं, लेकिन मेरा मानना है कि जे जयललिता कंगना की भूमिका को भी पसंद करतीं।

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने कहा कि अरविंद स्वामी ( Arvind Swami) ने एमजीआर के रूप में बहुत अच्छा काम किया है। अरविंद स्वामी की सराहना करते हुए उन्होंने लिखा, फिल्म देखने के क्रम में आप भूल जाते हैं कि यह अरविंद स्वामी है। आपको लगता है यह वाकई एमजीआर हैं। हालांकि उन्होंने जयललिता का बचपन नहीं दिखाया है। मुझे लगता है उन्हें वह भी दिखाना चाहिए था। बता दें कि फिल्म थलाइवी के रिलीज होते ही इसे देखने वाले और इस पर अपना कमेंट करने वालों की फौज खड़ी हो गई है। हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा है। सबसे बड़ी बात इसमें कंगना रनौत ने वाकई बेहतरीन काम किया है।

Have your say