Stary Side

Bhuj Fame Singer Surabhi Singer-Filmynism

‘भुज’ में ‘सूरज की लाली’ से गायिकी की दुनिया में छाने को तैयार बनारस की सुरभि

टैलेंट शहर या परिवेश देखकर नहीं पैदा होता है। वाराणसी की रहने वाली सुरभि सिंह ने अपनी प्रतिभा के कारण एक बार फिर बता दिया है कि इंसान अगर चाहे तो किसी भी फील्ड में सफल हो सकता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं उसी सुरभि की, जिन्होंने 15 अगस्त को रिलीज हुई अजय देगवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म भुज में एक गाना गाया है।

बता दें कि भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म 1971 के युद्ध में पाकिस्तान को धूल चटाने की कहानी पर आधारित है। यह फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त और नोरा फतेही की अहम भूमिका है। यह फिल्म इंडियन एयर फोर्स के स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक के साहस पर आधारित है।

Singer Surabhi Singh

भुज फिल्म का गाना सूरज की लाली तुझे तिलक लगाती है गाने वाली सुरभि सिंह ने फिल्मीनिज्म से बातचीत में कहा कि इस मुकाम तक पहुंचना मेरे लिए कोई आसान नहीं था। अजय देवगन की फिल्म में गाना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है। सुरभि ने कहा कि यह मेरे पिछले 15 सालों की मेहनत और भगवान का आशीर्वाद है कि आज मैं इस छोटे से मुकाम पर पहुंची हूं। सुरभि कहती है कि मैं इसके लिए धन्यवाद देना चाहूंगी अमर मोहिले, भूषण कुमार, अभिषेक दूधिया का जिन्होंने मुझे यह चांस दिया। सुरभि कहती हैं कि इससे पहले भी मैंने एक फिल्म में बप्पी लाहिरी जी के साथ गाना गाया था। फिल्म का नाम राष्ट्रपुत्र था। इसके अलावा मैंने कई एलबम में भी गाना गाया है। सुरभि ने कहा कि भुज मेरे कॅरियर के लिए एक वरदान है, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी।

Have your say